Logo
election banner
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज, अनुपमा को भारतीय डिशेज और यूनिक रेसिपी वाली एक डायरी देगा। वहीं इस डायरी को आध्या देख लेगी और गुस्से में आकर वह फाड़ देगी।

Anupama Spoiler 1 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि यशदीप अनुपमा को एक खुशखबरी देता है कि भारतीयों के विरोध के बाद सुपरस्टार शेफ के मेकर्स ने उसे वाइल्ड कार्ड एंट्री से एक और मौका दिया है। ये सुनकर अनुपमा खुशी के मारे झुमने लगती है। इसी बीच यशदीप भी अनुपमा से अपने दिल की बात कहने के बारे में सोचता है। लेकिन अनुपमा को यूं खुशी से झूमता देख वह कुछ नहीं बोल पाता है। 

अनुपमा की रेसिपी वाली डायरी फाड़ेगी आध्या
शो के अपकमिंग एपिसोड आप देखेंगे कि अनुपमा सुपरस्टार शेफ की तैयारियों में लगी होगी। तभी अनुज उसके लिए रेसिपी की एक डायरी लेकर आएगा और उस डायरी में सभी भारतीय डिशेज और यूनिक रेसेपी लिखी हैं। तब अनुज उससे कहेगा कि ये लो अपना हथियार। तब अनुपमा कहेगी कि ''जिस तरह अर्जुन के लिए युद्ध में उनका धनुष था, मेरे लिए यह डायरी कुछ वैसी ही है।'' अनुपमा आगे कहेगी कि ''मैं कॉम्पटीशन में जाने से पहले एक बार इस डायरी को पूरा पढ़ेगी।'' वहीं ये बात आध्या सुन लेगी। जिसके बाद आध्या अनुपमा की रेसिपी वाली डायरी को फाड़ देगी और उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगी।  

दिया की बातों से सोच में पड़ेगी अनुपमा 
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा जब डांस क्लास में यशदीप की दोस्त से बात कर रही होगी। तभी दिया उससे कहेगी कि ''हम चाहे जितने भी मॉर्डन हो जाएं, मूव ऑन कर जाएं, फ्रेंड्स बन जाएं पर प्यार कभी मरता नहीं है।'' दिया अनुपमा से आगे कहेगी कि ''खासकर वो प्यार जिसके पीछे 26 साल का इंतजार रहा हो और क्या एकतरफा प्यार वाली शादी चल पाएगी? अगर नहीं चल पाई तो ये आध्या के लिए उससे भी बड़ा शॉक नहीं होगा?'' वहीं दिया इन बातों को सुनकर अनुपमा सोचने पर मजबूर कर देगी। 

5379487