Logo
election banner
Kota Crime News: राजस्थान के कोटा में रील बनाने का शौक में युवक की जान चली गई। हाथ में कट्टा लेकर दोस्त के साथ मोबाइल पर वीडियो बनाते समय अचानक गोली चल गई। सीने में गोली लगने से युवक की मौत हो गई।

Kota Crime News: देशी कट्‌टे के साथ सोशल मीडिया के लिए रील बनाना युवक को महंगा पड़ गया। दोस्त के साथ रील्स बनाते समय कट्‌टा चल गया। सीने में गोली लगते ही युवक जमीन पर गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग आए और युवक को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। घटना कोटा के महावीर नगर थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर की है। कट्टा किसका है? युवक के पास कहां से आया? तमाम सवालों के जवाब तलाशने पुलिस जांच कर रही है। 

BA की पढ़ाई कर रहा था छात्र 
झालावाड़ का रहने वाला युवक यशवंत (22) बीए की पढ़ाई कर रहा था। तीन बहनों में इकलौता भाई था। 3 मई को उसका एग्जाम था। कुछ दिन पहले ही कोटा आया था और केशवपुरा इलाके में रह रहा था। अपने दोस्त के साथ महावीर नगर विस्तार योजना स्थित चाय की दुकान पर बैठा था। दुकान पर चार-पांच लोग लोग बैठे थे। यशवंत और उसका दोस्त देशी कट्टे के साथ मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे। रील बनाते समय कट्टे का ट्रिगर दबने से गोली यशवंत के सीने में लगी। लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

दोस्त और दुकान पर लोगों से पुलिस कर रही पूछताछ 
गौतम सामुदायिक भवन के चाय की दुकान पर फायरिंग की घटना हुई है। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोस्त और दुकान पर मौजूद कुछ युवकों को पूछताछ के लिए थाने लेकर आए। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। पुलिस का कहना है कि कोटा के केशवपुरा इलाके में युवक के रिश्तेदार का होटल है। इस कारण वह कोटा आता-जाता रहता था। 

5379487