Logo
Jaipur Road Accident: राजस्थान की राजधानी जयपुर में भीषण हादसा हो गया। ओवरटेक करने के चक्कर में बोलेरो और थार की जोरदार टक्कर हो गई। एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हो गई। 6 लोग गंभीर घायल हैं।

Jaipur Road Accident: ओवरटेक करने के चक्कर में बोलेरो और थार की जोरदार टक्कर हो गई। एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हो गई। 6 लोग गंभीर घायल हैं। भीषण हादसा जयपुर के आंधी थाना क्षेत्र के मनोहरपुर-दौसा नेशनल हाईवे पर हुआ। हादसे की सूचना पर हाईवे पर पेट्रोलिंग कर रही गाड़ियां मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। दोनों गाड़ियों में टक्कर इतनी जोरदार हुई कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में इनकी हुई मौत
आंधी थाना पुलिस के मुताबिक, मनोहरपुर-दौसा नेशनल हाईवे पर डांगरवाड़ा बांध के पास बोलेरो और थार में आमने-सामने से टक्कर हो गई।हादसे में चंद्र प्रकाश (40) पुत्र बद्री नारायण गुर्जर, रामदयाल (25) पुत्र शिवदयाल गुर्जर, सरदार (50) पुत्र अर्जुन गुर्जर और नरेंद्र पुत्र पूरण निवासी बरोली (दौसा) की मौत हो गई है। घायल धनराज, कालू निवासी बरौली (दौसा) और सूरजमान, संतोष कुमार, पुष्पा देवी और कोयल निवासी उत्तर प्रदेश को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर कर किया है। सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

हाईवे पर लग गया लंबा जाम 
हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। एक्सीडेंट के बाद दोनों गाड़ियों में पैसेंजर बुरी तरह फंस गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को बाहर निकाला और हॉस्पिटल पहुंचाया। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई, जिसके कारण लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने जेसीबी की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवाया और ट्रैफिक चालू करवाया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हादसा ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ है।  

5379487