Logo
election banner
दिल्ली के हिरणकी रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार को रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Delhi Road Accident: बाहरी दिल्ली के अलीपुर थाने इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला है। हिरणकी रोड पर एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा है। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान 22 वर्षीय ताजपुर गांव निवासी दीपक के रूप में हुई है। अलीपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौक पर पहुंची और FSL की टीम को भी बुलाया गया है। वहीं, चश्मदीदों के मुताबिक, वह बाइक पर सवार सड़क किनारे से गुजर रहा था। इस दौरान बख्तावरपुर गांव की तरफ से बिल्डिंग मटेरियल डस्ट लेकर लोडिंग ट्रक तेज रफ्तार में बुराड़ी की ओर जा रहा था। इस बीच हिरणकी रोड पर कश्मीरी कॉलोनी के पास अचानक ट्रक ने सड़क के किनारे चल रहे बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में बाइक सवार दीपक की मौके पर ही मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों के मुताबिक, ट्रक चालक तेज रफ्तार में था और शायद उसने नशा भी किया हुआ था। हालांकि, इसे लेकर पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिलहाल पुलिस जांच कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है। बता दें कि पहले भी इसी रोड पर तेज रफ्तार का कहर देने को मिल चुका है। दरअसल, यह रोड बुराड़ी से होते हुए अलीपुर को जोड़ता है और इस रोड पर अधिकतर वाहन तेज रफ्तार में चलते हैं। जिसके चलते कई बार ऐसे हादसे देखने को मिले हैं।

jindal steel

Latest news

5379487