Logo
election banner
Murder in Narela: दिल्ली के नरेला में नाबालिग लड़के की हत्या करने के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लड़के को लामपुर गांव में कृषि भूमि पर ले जाया गया, जहां उसकी तब तक पिटाई की गई जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

Murder in Narela: दिल्ली के नरेला में नाबालिग लड़के की हत्या करने के आरोप में एक किशोर समेत पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, छह आरोपियों ने एक नाबालिग को बुरी तरह पीटकर मार डाला। इस हत्या के मामले में दीपक, प्रतीक, आयुष, सिवांश, मोहित और 17 साल के एक किशोर को अरेस्ट किया गया है। पुलिस अधिकारी रवि कुमार सिंह ने बताया कि 1 अप्रैल को नरेला पुलिस को एक अस्पताल में एक अज्ञात लड़के के बारे में सूचना मिली थी, जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।  

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले में एफआईआर दर्ज की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीपी ने बताया कि पुलिस टीम के पास एक फोन आया और शख्स ने खुद को मृतक का पिता बताया। मृतक के पिता ने शव की पहचान अपने बेटे के रूप में की। उन्होंने आरोप लगाया है कि दीपक और प्रतीक ने उनके 14 साल के बेटे का पहले अपहरण किया और उसे बुरी तरह पीट-पीटकर मार डाला।  

बैटरियों के चोरी होने के शक में की नाबालिग की हत्या 

पुलिस की टीम ने मामले की जांच शुरू की और दीपक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की थी तो उसने बताया कि वह दुकानदारों को बैटरी किराए पर देने का काम करता है। दीपक ने पीड़ित को दुकानदारों को बैटरी पहुंचाने के लिए काम पर रखा था। उसे शक था कि पीड़ित ने दोस्त के साथ मिलकर बैटरियों को चुरा रहा था। 

इसके बाद 31 मार्च को दीपक और दोस्त प्रतीक पीड़ित के घर पर पहुंचा और गुम हुई बैटरियों के संबंध में पूछताछ करने लगा। पीड़ित अपना फोन रिचार्ज करने के बाद बांकनेर गांव के तालाब के पास उनसे मिलने के लिए तैयार हो गया। पुलिस के अनुसार, जब पीड़ित मौके पर पहुंचा तो दीपक, प्रतीक और उनके साथी सिवांश ने उससे चोरी की गई बैटरियों के बारे में पूछा था।

केबल से नाबालिग को बेरहमी से पीटा

उसके बाद सिवांश और दीपक ने उस केबल से नाबालिग को बेरहमी से पीटा और साथ में आयुष, मोहित और एक किशोर भी उसकी पिटाई करने लगे। इसके बाद पीड़ित का अपहरण कर उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर लामपुर गांव की एक कृषि भूमि पर ले गए। वहां भी उसको इतना मारा कि उसकी जान चली गई। पुलिस ने आगे बताया कि नाबालिग के पूरे शरीर पर चोटों के कई निशान थे। 

5379487