Logo
election banner
Suryakumar Yadav vs PBKS: मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में 193 रनों का टारगेट दिया। इस पारी में सूर्यकुमार यादव ने शानदार 78 रन की पारी खेली। उन्होंने 7 चौके और 3 छक्के लगाए।

Surya kumar vs PBKS: IPL के 33वें मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने 78 रनों की शानदार पारी खेली। सूर्या ने मैदान के चारों कोनों में गगनचुंबी शॉट्स लगाएं। सूर्या ने अपनी पारी में 53 बॉल पर 78 रन बनाए। उन्होंने 7 चौके और 3 छक्के जड़ दिए। पंजाब के कप्तान सैम करन की ऑफ स्टंप्स के बाहर जाती एक बॉल पर सूर्या ने बल्ला अड़ाया और हरप्रीत बरार ने हवा में उछलकर बेहतरीन कैच पकड़ लिया, जिससे सूर्यकुमार यादव की लाजवाब पारी का अंत हो गया।  

इसे भी पढ़ें: KL Rahul 32 Birthday: 32 साल के हुए क्रिकेटर केएल राहुल, ससुर सुनील सेट्टी से लेकर टीम LSG ने ऐसे किया विश; देखें सेलिब्रेशन

टीम को 200 के करीब ले गए सूर्या 
सूर्या की 78 रनों की पारी ने पंजाब पर दवाब बनाया। मुल्लांपुर स्टेडियम की पिच पर बॉल रुककर आ रही थी। ऐसे में सूर्यकुमार ने धैर्य रखकर शानदार पारी खेली। सूर्या की पारी से मुंबई 200 के करीब 192 रन पर ले गई। 

रोहित शर्मा के साढ़े 6 हजार रन पूरे 
इस मैच में रोहित शर्मा ने आईपीएल में अपने 6500 रन पूरे कर लिए हैं। रोहित ने 250 मैच खेलकर यह उपलब्धि हासिल की। रोहित शर्मा ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी पारी में 2 चौके और 3 छक्के लगाकर 36 रन बनाए। 

jindal steel
5379487