Logo
election banner
PM Modi phone call with Rajmata Amrita Roy: पीएम मोदी ने यह भी कहा कि एक तरफ बीजेपी देश से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है तो दूसरी तरफ सभी भ्रष्टाचारी एक-दूसरे को बचाने के लिए एक साथ आ गए हैं।

PM Modi phone call with Rajmata Amrita Roy: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर सीट से भाजपा प्रत्याशी राजमाता अमृता रॉय से फोन पर बात की। इस दौरान पीएम मोदी तृणमूल कांग्रेस शासन में व्याप्त भ्रष्टाचार और ईडी की कार्रवाई को लेकर बात बड़ा बयान दिया। पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में गरीबों से लूटा गया पैसा भ्रष्टाचारियों के कब्जे से ईडी ने जब्त किया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह कानूनी विकल्प तलाश रहे हैं, ताकि गरीबों को उनका पैसा किसी न किसी तरीके से मिल पाए। 

बंगाल करेगा परिवर्तन के लिए वोट
पीएम मोदी ने यह भी कहा कि एक तरफ बीजेपी देश से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है तो दूसरी तरफ सभी भ्रष्टाचारी एक-दूसरे को बचाने के लिए एक साथ आ गए हैं। पीएम ने विश्वास जताया कि पश्चिम बंगाल राज्य में 'परिवर्तन' के लिए मतदान करेगा।

सुनिए ऑडियो...

बंगाल में विपक्ष का रहा बदनाम, मोदी ने दिया जवाब
8 मिनट 36 सेकेंड की बातचीत में अमृता राय ने कहा कि बंगाल में लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। यहां के लोग हमें गद्दार कह रहे हैं। आरोप लगा रहे हैं कि हमने ब्रिटिश लोगों का साथ दिया था। उन्होंने कहा कि मेरे पुरखों ने ऐसा सनातन धर्म की रक्षा के लिए किया था। अन्यथा आज के वक्त में हमारी वेशभूषाा, रहन-सहन, खान-पान सब बदल जाता। हमारे पूर्वजों ने बहुत सारी जमीन लोगों के कल्याण के लिए दान दे दिया। यह सारी बातें विपक्ष को नहीं दिख रही हैं।

इस पर पीएम मोदी ने कहा कि आज के वक्त में बंगाल में जो दल है, वो वोटबैंक की राजनीति करते हैं। इसलिए वे बेबुनियाद आरोप लगाएंगे। 300-200 साल पहले हुई घटना का उदाहरण देकर बदनाम करने की कोशिश करेंगे। इस तरह से वो वर्तमान पाप धोने की कोशिश करेंगे। ये सत्तारुढ़ पार्टी का दोगलापन है। जिसकी वजह से वो ऐसा कर रहे हैं।  

महुआ मोइत्रा के खिलाफ लड़ रही अमृता रॉय
भाजपा ने 24 मार्च को अपनी 5वीं लिस्ट में कृष्णानगर से अमृता रॉय को टिकट दिया है। उनका मुकाबला तृणमूल कांग्रेस की कैंडिडेट महुआ मोइत्रा से है। अमृता कृष्णानगर के राजपरिवार से हैं। वह राजबाड़ी की राजमाता कही जाती हैं।

संदेशखाली विक्टिम से की थी बात
इससे पहले 26 मार्च को पीएम मोदी ने बशीरहाट की भाजपा उम्मीदवार रेखा पात्रा से फोन पर बात की थी। रेखा पात्रा संदेशखाली विक्टिम हैं। उन्होंने संदेशखाली में टीमएसी नेताओं के खिलाफ यौन शोषण का मुद्दा उठाया था। पीएम मोदी ने रेखा को शक्ति स्वरुपा बताया था। वहीं, रेखा ने अपने चुनाव अभियान की जानकारी दी थी। 

5379487