Logo
election banner
Modi-Mamata Dance Viral Video: कोलकाता पुलिस की क्राइम सेल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने वाले यूजर को नोटिस भेज दिया है। पुलिस ने यूजर का नाम और पता पूडछते हुए अपना पोस्ट डिलीट करने को कहा है।

Modi-Mamata Dance Viral Video: लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की डांस के अलग-अलग दो वीडियो वायरल हैं। दोनों वीडियो में काफी समानता है, अंतर सिर्फ इतना है कि एक में पीएम मोदी तो दूसरे में ममता बनर्जी हैं। वीडियो एनीमेटेड है। दोनों नेताओं के डांस वीडियो काफी पसंद किए जा रहे हैं। 

खुद को नाचते देखना भला किसे नहीं पसंद
प्रधानमंत्री नरेंद्र ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को रीशेयर करते हुए लुत्फ उठाया है। उन्होंने कहा कि खुद को नाचते देखना भला किसे नहीं पसंद होगा। आप सभी की तरह मुझे भी खुद को डांस करते हुए देखकर मजा आ गया। चुनावी मौसम की सरगर्मी में ऐसी रचनात्मकता सचमुच आनंददायक है। हालांकि, ममता बनर्जी नाराज हो उठी हैं। बंगाल पुलिस ने वीडियो को लेकर नाराजगी जताई है। 

द डिक्टेटर मुझे गिरफ्तार नहीं करवाएंगे
कृष्णा नाम के यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए X अकाउंट पर लिखा था कि यह वीडियो पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि द डिक्टेटर मुझे गिरफ्तार नहीं करवाएंगे।

कोलकाता पुलिस ने वीडियो शेयर करने वाले को भेजा नोटिस
कोलकाता पुलिस की क्राइम सेल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने वाले यूजर को नोटिस भेज दिया है। पुलिस ने यूजर का नाम और पता पूडछते हुए अपना पोस्ट डिलीट करने को कहा है। लोग पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि वीडियो में किसी प्रकार की अश्लीलता या भद्दापन नहीं है, परंतु दीदी भड़क गईं और पुलिस को पीछे लगा दिया है।

खबर के अंत में सवाल उठता है कि पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी की फोटो लगाकर जिस वीडियो में डांस करते हुए दिखाया गया है, वह किसका है? असली फनकार कौन है? 

Americal Rapper Lil Yachty
Americal Rapper Lil Yachty

अमेरिकन रैपर लिल याटी असली फनकार
पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी का वीडियो अमेरिका रैपर लिल याटी के डांस वीडियो के जरिए बनाया गया है। लिल याटी का असली नाम माइल्स पार्क्स मेक्कोलम है। वह 1997 में जॉर्जिया के मेबलटन में जन्मे थे। 2010 के बाद वह अनोखे अंदाज के चलते पॉपुलर हुए। 

देखिए असली VIDEO...

 

 

 

 

 

 

 

jindal steel Ad
5379487