Logo
election banner
Nizamabad MP Slapped Woman: वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस सांसद जीवन रेड्डी ने कहा कि उन्होंने कोई द्वेषवश महिला को थप्पड़ नहीं मारा है। उन्होंने प्यार से उसके गाल पर थपकी दी थी। 

Nizamabad MP Slapped Woman: तेलंगाना के निजामाबाद से सांसद और लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार टी. जीवन रेड्डी का एक वीडियो सामने आया है। चुनाव प्रचार के दौरान वह एक बुजुर्ग महिला किसान को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। यह घटनाक्रम आर्मूर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब जीवन रेड्डी ने महिला के गाल पर थप्पड़ लगाया तो उनके साथ मौजूद लोग हंस पड़े। इस घटना से पीड़ित महिला काफी अपमानित महसूस कर रही है।   

वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस सांसद जीवन रेड्डी ने कहा कि उन्होंने कोई द्वेषवश महिला को थप्पड़ नहीं मारा है। उन्होंने प्यार से उसके गाल पर थपकी दी थी। उन्होंने तीन बार कहा कि It Was Lovely।

महिला ने भाजपा को वोट देने की दी थी धमकी
रिपोर्ट के अनुसार, तेलंगाना में 13 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। जीवन रेड्डी अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ प्रचार कर रहे थे। तभी उनके सामने एक महिला आती है। महिला ने अपनी समस्याएं गिनाई थीं और कहा था कि वह 13 मई को भाजपा को वोट करेगी। 

Victim Dorasani
Victim Dorasani

क्या यह मेरी बदनामी नहीं है?
पीड़ित महिला ने घटनाक्रम की पूरी उजागर की है। उसने कहा कि मेरे पास न तो घर है और न ही मुझे पेंशन मिलती है। मैंने निजामाबाद कांग्रेस सांसद उम्मीदवार जीवन रेड्डी से अपनी समस्याएं बताईं और कहा कि कृपया मुझ पर दया करें। तब उन्होंने मुझे आश्वासन देते हुए कहा- दोरासानी (रानी) आपको यह मिलेगा। फिर उन्होंने मेरे गाल पर थप्पड़ मार दिया। महिला ने सवाल उठाते हुए पूछा कि मुझे थप्पड़ मारा गया, क्या यह मेरी बदनामी नहीं है?

5379487