Logo
election banner
Congress Denies Lok Sabha Ticket to Supriya Shrinate: सुप्रिया के इंस्टाग्राम पर कंगना को लेकर एक पोस्ट की गई। जिसमें कंगना की एक बोल्ड तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था- क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?

Congress Denies Lok Sabha Ticket to Supriya Shrinate: प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत को कांग्रेस पार्टी ने तगड़ा झटका दिया है। उन्हें उत्तर प्रदेश के महाराजगंज सीट से लोकसभा टिकट देने से इनकार कर दिया गया है। सुप्रिया श्रीनेत ने 2019 के चुनावों में इसी सीट से चुनाव लड़ा था। लेकिन हार गई थीं। कांग्रेस ने बुधवार को 14 उम्मीदवारों की अपनी आठवीं सूची में महराजगंज से सुप्रिया श्रीनेत की जगह वीरेंद्र चौधरी को मैदान में उतारा है।

कंगना विवाद में बुरी तरह फंसी सुप्रिया
कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत हिमाचल की मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते विवादों में फंसी हैं। बीते सोमवार को सुप्रिया के इंस्टाग्राम पर कंगना को लेकर एक पोस्ट की गई। जिसमें कंगना की एक बोल्ड तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था- क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? इसके बाद सुप्रिया ट्रोल हुईं तो उन्होंने आनन-फानन में पोस्ट को हटा दिया। उन्होंने पोस्ट को लेकर सफाई भी दी। 

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

श्रीनेत ने दी यह सफाई
श्रीनेत ने दावा किया कि कई लोगों के पास उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट का एक्सेस है। उन्होंने कहा कि जैसे ही मुझे पता चला, मैंने वह पोस्ट डिलीट कर दी। जो भी लोग मुझे जानते हैं, वे भी अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और अशोभनीय टिप्पणी नहीं कर सकती। मैं जानना चाहती थी कि यह कैसे हुआ।

चुनाव आयोग ने मांगा जवाब
बुधवार को चुनाव आयोग ने कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए सुप्रिया श्रीनेत को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। चुनाव पैनल ने कहा कि प्रथम दृष्टया श्रीनेत की टिप्पणी आदर्श आचार संहिता और राजनीतिक दलों को चुनाव प्रचार के दौरान गरिमा बनाए रखने की सलाह का उल्लंघन है। आयोग ने सुप्रिया श्रीनेत से 29 मार्च की शाम 5 बजे तक जवाब मांगा है। 

सिंधिया के खिलाफ राव यादवेंद्र को टिकट
कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को लोकसभा उम्मीदवारों की अपनी आठवीं सूची जारी की। जिसमें मध्य प्रदेश के गुना में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ राव यादवेंद्र सिंह को मैदान में उतारा गया। विदिशा में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ प्रताप भानु शर्मा को भी मैदान में उतारा। दमोह से तरवर सिंह लोधी को उम्मीदवार बनाया गया है।

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश और तेलंगाना में चार-चार सीटों और मध्य प्रदेश और झारखंड में तीन-तीन सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की। इसके साथ ही पार्टी द्वारा अब तक घोषित उम्मीदवारों की कुल संख्या 208 हो गई है।

jindal steel
5379487