Logo
election banner
Best Dating apps: भारत में डेटिंग ऐप्स को लेकर युवाओं में काफी क्रेज देखने को मिलता है। इन ऐप्स की मदद से आप बेहद आसानी से अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए एक परफेक्ट पार्टनर ढूंढ सकते है। यहां हम ऐसे ही तीन ऐप्स के बारे में बता रहे है, जिनकी मदद से आप नए लोगों से बहुत ही आसानी से कनेक्ट हो सकते है।

Best Dating apps: डेटिंग एप्स को लेकर भले ही संदेह और अक्सर विवाद हों, लेकिन लगातार डेटिंग ऐप्स पर यूजर्स की संख्या में वृध्दि हो रही हैं। इन प्लेटफॉर्मस पर हर उम्र के लोग आ रहे है, जो अपने लिए डेटिंग पार्टनर को तलाश रहे है। आज यहां हम ऐसे ही 3 डेटिंग ऐप्स के बारें में बता रहें है, जो भारत में काफी लोकप्रिय हैं और जिन्हें आप आजमा सकते है। 

भारत के टॉप 3 लोकप्रिय डेटिंग ऐप्स जिन्हें आप आज़मा सकते हैं

टिंडर
टिंडर भारत में काफी पॉपुलर डेटिंग ऐप है। इसका काम हैं कि ये लोगों को उनकी पसंद और प्रीफेरेंस के बेस्ड पर नए लोगों से मिलाता है। यह भारत में 13 भाषाओं में मौजूद है। अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की तरह टिंडर भी सेफ है। इसमें आपको हर कोई मैसेज नहीं कर सकता है। 

ये भी पढ़ेः- Weight Machine: वेट मशीन पर 70% की तगड़ी छूट, घर बैठे चेक करें सटीक बॉडी वेट; जानें फीचर्स 

बंबल
यदि आप पार्टनर की तलाश में है, तो बंबल ऐप को आजमा सकते है। इससे आप अपनी पसंद के हिसाब से किसी व्यक्ति से बीतचीत करके फ्रेंडशिप कर सकते है। इसकी खास बात है कि यूजर्स इसमें वीडियो चैट सर्विस का भी लुफ्त उठा सकते है। 

ये भी पढ़ेः- Best Sandwich Maker: फटाफट हेल्दी ब्रेकफास्ट बनाने में मदद करेगा सैंडविच मेकर, यहां मिल रही 68% तक की छूट; तुरंत करें ऑर्डर

वू (Woo) 
वू को एक अच्छा और सेफ डेटिंग ऐप माना जाता है।ये मैचमेकिंग ऐप अधिकतर एजुकेशनल  प्रोफेशनल्स लोगों पर ही फोकस करता है। इसमें आपको वॉयस इंट्रो, टैग सर्च और डायरेक्ट मैसेज जैसे खास फीचर्स मिलते है। इस ऐप पर आप अच्छा टाइन बिता सकते है और एक परफेक्ट पार्टनर को ढूंढ सकते है। 

 

नोट- यदि आप इन डेटिंग ऐप्स का उपयोग कर रहे है, तो बेहद सतर्क रहें, क्योंकि इन ऑनलाइन प्लेटफॉर्मस पर धोखाधड़ी भी हो सकती है। इसलिए अपनी सेफ्टी का विशेष ध्यान रखें। 


 

5379487