Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Top

Video: फिल्में नहीं मिल रही तो टीवी पर आएंगे जायद खान, इस शो से कर रहे हैं डेब्यू

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 23 2017 10:29AM IST
Video: फिल्में नहीं मिल रही तो टीवी पर आएंगे जायद खान, इस शो से कर रहे हैं डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेता जायेद खान फिल्में से दूर क्या हुए अब उन्हें टीवी पर आना पड़ा रहा हैं। यूं वैसे भी बहुते से टीवी स्टार फिल्मों में जा रहे हैं तो फिल्मी सितारें टीवी की ओर रुख कर रहे हैं।

ऐसे में जायद खान ने अपने डोलते कॅरियर को नई दिशा दे दी है। जायद खान छोटे पर्दे पर अपने नए शो 'हासिल' के जरिए डेब्यू कर रहे हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर प्रसारित होने वाले इस शो में एक्टर लीड रोल निभाएंगे। 

यह भी पढ़ें- तीन तलाक के बाद टूट गईं थी मीना कुमारी, खुद को बोली वेश्या

सोनी एंटरटेनमेंट ने शो का पहला टीजर रिलीज कर दिया है। जिसमें जायेद के किरदार रणवीर रायचंद को दिखाया गया है। अगर सरनेम से आपको कुछ याद नहीं आया तो हम आपको बता दें कि जायेद का किरदार आपको कभी खुशी कभी गम के राहुल रायचंद बने शाहरुख खान के हेलिकॉप्टर से उतरने वाले सीन की तरह लगेगा। 

इस शो में उनके साथ निकिता दत्ता और वत्सल सेठ नजर आएंगे। यह शो एक रोमांटिर थ्रिलर होगा जिसे कि सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने अपने बैनर एल्केमी प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस किया है। 

टीजर से ऐसा लगता है कि रणवीर एक अमीर बिजनेसमैन है जो जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीता है। खुद के पैरों पर खड़ा शख्स जो अपनी चाहत को पूरा करने के लिए भाग्य से भी लड़ जाता है। डायलॉग काफी अच्छी तरह से लिखे हैं। टीजर में जायेद कहते हैं- रणवीर रायचंद अपनी कहानी खुद लिखता है। इसका मतलब तो आपको पता ही है।

यह भी पढ़ें- पीछे से खुली थी ड्रेस, मिन्नतें करती रहीं श्रीदेवी की बेटी पर नहीं माने कैमरामैन

यह शो लिमिटेड एपिसोड वाला शो होगा। जहां जायेद और वत्सल एक दूसरे के भाई का रोल निभाएंगे वहीं निकिता की एंट्री से एक लव ट्राएंगल बनेगा। इतनी बेहतरीन स्टार कास्ट और दमदार स्टोरी लाइन की वजह से दर्शकों के मन में इस शो को लेकर काफी जिज्ञासा पैदा हो गई है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
zayed khan debu on small screen through finite series show haasil watch teaser

-Tags:#Zayed Khan#Haasil#Zayed Khan Haasil#Sony Television
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo