Top

ये क्या बोल गए सुशांत- पैसे मिले तो पर्दे पर नंगा भी हो सकता हूं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 9 2017 3:57PM IST
ये क्या बोल गए सुशांत- पैसे मिले तो पर्दे पर नंगा भी हो सकता हूं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल में सुशांत के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। एक तरफ जहां वो अपनी आने वाली फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं उनके पास इन दिनों ड्राइव भी है। 

इस फिल्म में सुशांत जैकलीन फर्नाडिज के साथ नजर आएंगे। फिल्म को लेकर अभी ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है। लेकिन सुशांत के एक बयान पर जरूर बवाल हो रहा है। दरअसल सुशांत ने हाल में एक ऐसा बयान दे दिया है कि सुनकर लोग हैरान हैं।
 

A room with a view !! #Repost @yeshu_hardcore (@get_repost) ・・・ It’s 5 am in #telaviv and this guy enjoys the sight Post our Workout..!! 💪 @sushantsinghrajput

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

हाल ही में सुशांत ने फिल्म में एक सीन को लेकर बात कही है। सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'ड्राइव' में न्यूड सीन करने पर कहा, 'मुझे कोई संकोच नहीं... मुझे इसके लिए पैसे मिल रहे हैं।' सुशांत का कहना है कि वह पर्दे पर नंगे भी आ सकते हैं अगर उन्हें इसके पैसे दिए जा रहे हो तो।
 
इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'मुझे लोगों को यकीन दिलाना है कि मैं इसका हिस्सा हूं।' सुशांत ने कहा, 'मैं यह सीन करने में असहज क्यों रहूंगा? अगर मुझे रोना होता.. तो मैं असहज होता क्योंकि मैं रोता नहीं हूं।'
 
अब तो सुशांत की बातों से लग रहा है कि सुशांत अपने रोल के लिए कुछ भी कर सकते हैं। खैर जो भी हो अब देखते हैं कि आखिर सुशांत की आने वाली फिल्म क्या कमाल दिखाती हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sushant singh rajput shocking statement on drive nude scene

-Tags:#sushant singh rajput#drive nude scene

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo