Breaking News
Top

सुमोना ने खोला कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े का राज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 31 2017 10:03AM IST
सुमोना ने खोला कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े का राज

पिछले कई महीनों से कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है। ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई के बाद कपिल की जिंदगी में काफी बदलाव आए.

प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ पर खासा असर पड़ा ( हेल्थ इशूज की वजह से कपिल पहले शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा और फिल्म 'मुबारकां' के स्टार्स अनिल कपूर, अर्जुन कपूर के साथ प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग नहीं कर पाए।

अब उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी के रूप में मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने पहली बार कपिल की हेल्थ के बारे में बातचीत की है। एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने बताया, कपिल की तबीयत बहुत ज्यादा ठीक नहीं है।

इसे भी पढ़ें: दंगल में फंसे अनु मलिक, काॅमेडी क्वीन भारती सिंह संभालेंगी मोर्चा

दुर्भाग्यवश, शो का नाम 'द कपिल शर्मा शो' है, इसी वजह से वह काफी दबाव में हैं। हम सबकी जिंदगी में खासकर स्वास्थ को लेकर उतार-चढ़ाव आते हैं। कभी-कभी बीमार पड़ना भी भारी पड़ जाता है, लेकिन आपके शरीर को सही होने में वक्त लगता है।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थी कि कपिल शर्मा ने अपनी बीमारी का बहाना बनाकर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' और 'मुबारकां' की टीम को सेट पर इंतजार करने के बाद लौटा दिया था। इन खबरों को नकारते हुए सुमोना ने कहा, ऐसा नहीं कि उन्होंने सिलेब्स को इंतजार करवाया। सब एक-दूसरे की परेशानी समझते हैं।

इसे भी पढ़ें: फिर बिगड़ी कपिल शर्मा की तबियत, डिप्रेशन से परेशान

कपिल के शो के बारे में ऐसी खबरें भी आई कि वह जल्द बंद होने वाला है, लेकिन कपिल शर्मा के को-स्टार किकू शारदा ने शो बंद होने की खबरों को बकवास बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, खराब तबीयत के कारण शो पर कपिल की गैरमौजूदगी ने इस तरह की अफवाहों को हवा दी है। मैं इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोलना चाहता।

लेकिन इतना कहूंगा कि हमने आने वाले वीकेंड की शूटिंग शुरू कर दी है। पिछले दिनों कपिल शर्मा की बहन पूजा देवगन ने बताया था कि कपिल डिप्रेशन के शिकार हो गए हैं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, इन दिनों भाई की तबीयत काफी खराब चल रही है और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं। वो अपने काम की रिस्पेक्ट करते हैं और जब भी शो की शूटिंग कैंसल होती है तो उन्हें बेहद बुरा लगता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sumona chakraborty expose kapil sharma sunil grover fight

-Tags:#सुमोना#शर्मा#सुनील#ग्रोवर
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo