Logo
election banner
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी इन दिनों सुर्खियों में हैं। तनीषा अब तक सिंगल हैं और उन्होंने हाल ही में शादी करने और मां बनने की इच्छा जाहिर की है। जानिए 46 साल की एक्ट्रेस ने क्या कहा।

Tanishaa Mukerji: एक्ट्रेस काजोल आज के समय में बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी बहन तनीषा मुखर्जी भी फिल्मों में आईं लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल सकी। उन्हें काजोल की तरह इंडस्ट्री में नेम फेम नहीं मिल पाया। हालांकि तनीषा 'बिग बॉस' और 'झलक दिखलाजा' जैसे रिएलिटी शोज में भाग लेने के बाद काफी लाइमलाइट में रहीं। इतनी मेहनत के बाद भी एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ अधूरी है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

शादी करना चाहती हैं तनीषा
46 साल की तनीषा मुखर्जी अब तक सिंगल हैं। उन्हें अब तक जीवनसाथी नहीं मिल सका जिसके कारण उन्होंने शादी नहीं की। लेकिन अब उन्होंने शादी करने और मां बनने की इच्छा जताई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह शादी करना चाहती हैं और बच्चे की मां भी बनना चाहती हैं लेकिन उन्हें अब तक उनकी पसंद का लाइफ पार्टनर नहीं मिल सका है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी को लेकर दर्द बयां किया है।

Kajol Devgn -Tanishaa Mukerj
Instagram

'मां बनने का अहसास बहुत अच्छा है'
तनीषा अपकमिंग फिल्म 'लव यू शंकर' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में एक्टर श्रेयस तलपड़े भी नजर आएंगे। इस फिल्म में तनीषा ने मां का किरदार निभाया है। हालांकि रियल लाइफ में वह कुंवारी हैं। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने शादी करने की इच्छा जताई है। 'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में तनीषा ने फिल्म में मां का किरदार निभाने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा- "ये बहुत खास था। मां बनने का अहसास बहुत अच्छा है। मैं असल जिंदगी में अब तक मां नहीं बन पाई हूं लेकिन मैंने ऑनस्क्रीन मां बनने का खूब फायदा उठाया है। मैं सेट पर बच्चे के साथ बहुत खेलती थी, मस्ती करती थी। ये बहुत अच्छी फीलिंग है।"

 Tanishaa Mukherji
Instagram

तनीषा ने आगे अपनी शादी को लेकर कहा- "मुझे सबसे पहले इसके लिए एक लड़का ढूंढना पड़ेगा, उसके बाद जाकर मैं शादी करूंगी। मुझे अभी तक पसंद का लड़का नहीं मिला है... इसमें अभी काफी टाइम लग सकता है।"

अरमान कोहली के साथ रहा है रिश्ता
आपको बता दें, एक्ट्रेस का इससे पहले अभिनेता अरमान कोहली के साथ नाम जुड़ा था। बिग बॉस सीजन 7 में तनीषा और अरमान कोहली बेहद करीब आ गए थे। इस शो में वह उनका अब्यूसिव बिहेवियर भी बर्दाश्त करने लगी थीं जिसके कारण शो के होस्ट सलमान खान ने भी उन्हें कई बार समझाते हुए चेतावनी दी थी।

 Tanishaa Mukherji- Armaan Kohli
 

तनीषा और अरमान का ये रिश्ता काजोल और उनकी फैमिली को मंजूर नहीं था। बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे दूर हो गए और उनका ब्रेकअप हो गया।

5379487