Logo
election banner
YRKKH Spoiler 27 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि नशे की हलात में अभिरा अरमाने से गाना गाने के लिए कहेगी। जिसके बाद अरमान उसके लिए गाना गाएगा। वहीं रूही सबके सामने कहेगी कि ''काफी समय से मेरे दिल में एक बात थी। जो आज मैं सबको बताना चाहती हूं।''

 YRKKH Spoiler 27 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही और अरमान के बदले जाने से शो में नया मोड़ आ गया है। जहां बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि शो में होली पार्टी चल रही है। जिसमें अभिरा और रूही भांग के नशे में पूरी तरह धुत हो गए हैं। भांग के नशे में अभिरा सच बताने ही वाली होती है तभी अरमान उसे रोक लेता है।

अभिरा के कहने पर गाना गाएगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान अभिरा के कहने पर गाना गाएगा। वहीं अभिरा अरमान का गाना सुनकर खूब हंसने लगेगी। जिससे अरमान अभिरा पर गुस्सा हो जाएगा। हलांकि, अभिरा अरमान से माफी मांगेगी और फिर ट्रेम्पोलिन पर जाकर कूदने लगेगी। वहीं अरमान को भी ट्रेम्पोलिन पर कूदने के लिए कहेगी। जिसके बाद अरमान भी अभिरा की देखा-देखी ट्रेम्पोलिन पर कूदने लगेगा और अभिरा के साथ-साथ वो भी बच्चा बन जाएगा।  

नशे की हलात में फूट-फूट कर रोएगी रूही
 इसके साथ ही एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि जहां एक तरफ अभिरा अरमान के पास के भाकर उसकी मुलाकात रूही होगी। वहीं दूसरी तरफ रूही भी नशे की हालत में रोएगी और फिर अपने बी नानू को चकमा देकर निकर जाएगी। जिसके बाद अभिरा और रूही एक दूसरे के आमने-सामने आ जाएंगे। इस दौरान पार्टी पर लगा टेंट दोनों पर गिरने वाला होगा। तभी अरमान रूही को छोड़कर अभिरा को बचाएगा और रूही को भागने के लिए कहेगा। हालांकि, नशे की हालात में रूही को कुछ समझ नहीं आएगा और वो वहीं खड़ी रहेगी। ऐसे में बड़े पापा आकर रूही को बचा लेंगे।  

 सबके सामने अपने दिल की बात बताएगी रूही
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आप देखेंगे कि रूही एक टेबल के नीचे बैठकर रोने लगेगी। तब अभिरा आकर उसे चुप कराएगी और उससे कहेगी कि 'जाओं तुम मेरा और अरमान का सच सबको बता दो। ये सुनकर रूही खुश हो जाती है। जिसके बाद अभिरा एक टेबल पर खड़ी होकर सबको बोलने लगेगी कि ''आज रूही अपने दिल की बात सबको बताना चाहती है।'' रूही की ये बात सुनकर स्वर्णा और अरमान डर जाएंगे। तभी रूही टेबल पर आएगी और सबके सामने कहने लगेगी कि ''काफी समय से मेरे दिल में एक बात थी जो सच आज मैं सबको बताना चाहती हूं।'' आगे कहेगी कि ''शादी से पहले मेरी जिंदगी में कोई था और वो कोई और अरमान था।'' ये सच सुनकर सभी घरवाले हौरान हो जाएंगे। 

5379487