Logo
election banner
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या अपनी मां अनुपमा को धमकी दे देगी कि 'अगर मेरी श्रुति को कुछ हो गया तो आपको छोडूंगी नहीं।' वहीं अब अनुपमा छोटी की खुशी को वापस लाने के लिए सारी हदे पार करेगी।

Anupama Spoiler 22 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन रोज एक नया तामाशा होता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा को लगने वाली गोली श्रुति को लग जाती है। वहीं श्रुति की ऐसी हालत देखकर आध्या सदमे में चली जाती है।

अनुपमा को धमकी देगी छोटी 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डॉक्टर अनुपमा से आकर कहेंगे कि बहुत खून बहने और अंदरूनी चोट लगने की वजह से उनकी हालात काफी सीरियस है और उन्हें बचाया जा सकेगा या नहीं। ये तो कह माना मुश्किल है। वहीं डॉक्टर की बात आध्या सुन लेगी और वो अनुपमा पर भड़क जाएगी और उससे कहेगी कि अगर श्रुति को कुछ भी हुआ, तो मैं अपनी जान ले लूंगी और मेरी मौत की जिम्मेदार सिर्फ आप होंगी।

आध्या की खुशी के लिए सारी हदें पार करेगी अनुपमा
इसके साथ ही छोटी आगे अनुपमा से कहेगी कि अगर आपने जीना सीख लिया है, तो क्यों आपको हमारी खुशी बर्दाश्त नहीं होती है। इतने सालों बाद पॉप्स मुवऑन कर रहे थे। श्रुति के साथ वो शादी करने जा रह थे। मेरी पूरी फैमली कंप्लीट होने वाली थी। लेकिन आपने आकर सब बर्बाद कर दिया।पहले आपने शादी के सारे फंक्शन खराब किए और अब श्रुति को मौत के मुंह तक पहुंचा दिया। जिसके बाद अनुपमा कहेगी कि मेरी बेटी की  मुस्कुराहट मेरी वजह से गई है, तो मेरा यही मदकस होगा कि अब मैं आध्या को उसकी हंसी और उसकी श्रुति जी वापस लौटा के रहूंगी।  

वनराज को तोषू बताएगा सच
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि वनराज शाह और बा-बापूजी सभी लोग वापस इंडिया पहुंच गए हैं। जिसके बाद किंजल को वनराज फोन करेगा और उस दौरान तोषू फोन उठाएगा। इस बीच बच्चे परि से बात करने की जिद करने लगेंगे। लेकिन तोषू कुछ ना कुछ बहाना बनाएगा और बात नहीं करवाएगा। तब वनराज समझ जाएगा कि कुछ तो हुआ है। हलांकि, तोषू थोड़ी देर तक कुछ नहीं बोलेगा, लेकिन उसके बाद बताएगा। कि परि के स्कूल पर आतंकवादियों ने हमला कर था और उन्होंने गोली चलाई और वो गोली श्रुति को लग गई है। 

5379487