Logo
election banner
 Shemaroo TV: शेमारू टीवी का चर्चित शो 'किस्मत की लकीरों से' फेम एक्ट्रेस शैली प्रिया ने अपने किरदार को और शो के नए प्राइम टाइम स्लॉट को बताते हुए कहा कि हमारा लक्ष्य अपने दर्शकों को अधिक मनोरंजन और ड्रामा प्रदान करना जारी रखना है।

 Shemaroo TV: शेमारू टीवी का चर्चित शो 'किस्मत की लकीरों से' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। वहीं शो में होली सेलिब्रेशन चल रहा है। जो दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है। हलांकि, शैली प्रिया के किरदार को काफी पंसद किया जाता है। हलांकि, शो की स्टोरी में बेहद उतार-चढ़ाव देखा जाता है।  लेकिन हर एपिसोड को एक नया ट्विस्ट आता है। जिसे दर्शक भी देखने के लिए एक्साइटेड रहते है। 

 एक्ट्रेस ने किरदार को लेकर कही ये बातें
इसके साथ ही शो में श्रद्धा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शैली प्रिया अपने आगामी ट्रैक के बारे में बात करते हुए कहा कि "श्रद्धा के किरदार में, मैं शो में कई सारे इमोशंस को एक साथ अपने अभिनय के जरिए प्रदर्शित कर रही हूं। हम श्रद्धा की जर्नी को काफी आगे तक ले आए हैं और दर्शकों ने भी अपना  पूरा प्यार और सर्पोट दिया है। उन्होंने आगे कहा कि,रात 8:30 बजे के नए प्राइम टाइम स्लॉट के साथ, हमारा लक्ष्य अपने दर्शकों को अधिक मनोरंजन और ड्रामा प्रदान करना जारी रखना है। वहीं शो का अपकमिंग एपिसोड दर्शकों के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा होने वाला है और मुझे उम्मीद है कि वे इसे पसंद भी करेंगे।"

श्रद्धा करेगी नई चुनौतियां का सामना
दरअसल, बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि श्रद्धा और अभय को अलग करने के लिए, रोशनी सभी को विश्वास दिलाती है कि श्रद्धा एक देवी है। आखिरकार, श्रद्धा उसे अपनी ही दवा का स्वाद चखाकर सबक सिखाने का फैसला करती है और अनाउंसमेंट करती है कि वो समाधि ले रही है और अपनी शक्तियां रोशनी को हस्तांतरित कर देगी और अब से वो देवी होगी। ऐसे में शो के अगले एपिसोड में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या अपनी ही योजना में फंसकर, रोशनी ये कबूल करेगी कि श्रद्धा के जीवन में आने वाली सभी चुनौतियां और परेशानियों का कारण वो खुद है। ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।  

 वहीं ये शो अब रात 8 नहीं बल्कि 8:30 बजे के नए प्राइम टाइम स्लॉट में प्रसारित होने वाला है और अपने डबल हाईवोल्टेज ड्रामा, एंटरटेनमेंट कहानी और उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों को बांधे रखेगा।

 

5379487