Logo
election banner
Delhi Fire News: दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-14 में मिलनसार अपार्टमेंट में आग का तांडव देखने को मिला। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां पहुंची हैं।

Delhi Fire News:  राजधानी दिल्ली मे गर्मी बढ़ने के साथ-साथ आग लगने की घटनाएं भी लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-14 में मिलनसार अपार्टमेंट के एक दो मंजिला मकान के ऊपरी हिस्से में भीषण आग लग गई। आग इतनी ज्यादा भीषण थी कि आसमान में काले धुएं का गुब्बार देखने को मिला। दमकल विभाग को सुबह 6 बजे आग लगने की सूचना मिली, इसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची। फायर कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दमकलकर्मियों को सूचना मिली की कुछ लोग मकान के अंदर फंसे हुए है, जिसके बाद एडीओ अजय शर्म व अधिकारी अजय शर्मा की सूझबूझ से बालकनी में सीढ़ी लगाकर दो लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इन दोनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी आग 

दिल्ली फायर सर्विस अधिकारी ने बताया कि आग आज सुबह लगी थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर 5 फायर ब्रिगेड को भेजा गया। आग लगने की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। इस दौरान दो लोगों का रेस्क्यू भी किया गया है। आग शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी थी। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। 

5379487