Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

एक्टर कमल हासन की बेटी ने हिन्दू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपनाया, ये है वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 29 2017 8:12AM IST
एक्टर कमल हासन की बेटी ने हिन्दू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपनाया, ये है वजह

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी और अभिनेत्री अक्षरा हासन के धर्म परिवर्तन को लेकर खबर आ रही है।

बता दें कि मीडिया में खबर है कि छोटी बेटी अक्षरा ने अपना धर्म बदल लिया है। उन्होंने हिन्दु धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपनाया है। इस बात की जानकारी खुद कमल हासन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर दी है। 

बता दें कि इस वक्त ताला अजित की आनेवाली फिल्म 'विवेगम' में अक्षरा व्यस्त हैं, जिससे वह तमिल फिल्म जगत में बड़े पर्दे पर कदम रखेंगी।

बौद्ध धर्म अपनाने पर अक्षरा ने कहा कि बौद्ध धर्म पर विश्वास करने के बाद ही उन्होंने ये कदम उठाया है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि कमल हासन ये बेटी नास्तिक है। इस बात का खुलासा खुद कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान अक्षरा ने बताया था कि वो नास्तिक हैं। अक्षरा हासन श्रुति हासन की बहन हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kamal haasan daughter akshara changed her religion

-Tags:#Bollywood#Kamal Haasan#Akshara Hassan#Shruti Hassan

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo