Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
Top

मेरे कॅरियर का ये सबसे अच्छा टाइम: इमरान हाशमी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 8 2017 8:33PM IST
मेरे कॅरियर का ये सबसे अच्छा टाइम: इमरान हाशमी

अभिनेता इमरान हाशमी का कहना कि वह कड़ी मेहनत करने में विश्वास रखते हैं और बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्मों की कमाई को लेकर वह कभी चिंतित नहीं रहे।

अभिनेता की कुछ हालिया रिलीज ‘राजा नटवरलाल’, ‘हमारी अधूरी कहानी’, ‘अजहर’ और ‘राज रीबूट’ बॉक्स ऑफिस पर अधिक कमाई नहीं कर पाई थी। इमरान ने कहा कि इसका उन पर या उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ता क्योंकि उन्हें अब भी कुछ लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

फ्लॉप फिल्मों से बचने का केवल एक ही तरीका है कि आप फिल्म ही न बनाए। यह बहुत ही सरल है। उन्होंने कहा, मैंने सीखा है कि फिल्म जगत में आपको प्रयास करते रहने तथा कड़ी मेहनत करते रहना चाहिए।

जिस दिन आप काम करना बंद कर देते हैं आप सोचना शुरू कर देते हैं और असुरक्षित महसूस करने लगते हैं। मुझे नहीं लगता कि यहां इसकी कोई जगह है। 

अभिनेता ने कहा कि उन्हें ‘बादशाहो’ से उम्मीद है और उनको लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करेगी। मैं ‘बादशाहो' को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह मेरे करियर का सर्वश्रेष्ठ समय है, मुझे वह फिल्में करने को मिल रही हैं जो मैं करना चाहता था। 

फिल्म जगत के लिए भी यह खराब समय है क्योंकि फिल्में अच्छा नहीं कर रही हैं। यह आत्मावलोकन करने और यह समझने का समय है कि कैसे चीजें सही दिशा में आगे जाएं। ‘बादशाहो’ में अजय देवगन, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा भी नजर आएंगे। फिल्म एक सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
imran hashmi said this is best time of his career

-Tags:#Badshaho#Imran Hashmi#Ajay Devgan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo