Breaking News
Top

कुछ इस अंदाज में ऋतिक घर पर करते हैं गणपति की स्थापना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 20 2017 1:54AM IST
कुछ इस अंदाज में ऋतिक घर पर करते हैं गणपति की स्थापना

एक्‍टर ऋतिक रोशन भले ही मॉडर्न दिखते हैं लेकिन भीतर से असल में वो काफी धार्मिक इंसान है। ऋतिक रोशन अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में एक चीज करना कभी नहीं भूलते और वह है गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेना।

ऋतिक रोशन के घर के एंट्री गेट पर ही एक गणपति भगवान की मूर्ति सजाई हुई है और ऋतिक हर रोज गणपति का आशीर्वाद लेकर ही घर से बाहर कदम रखते हैं।

इसे भी पढ़े:- कल्कि कोचलिन ने सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीर, हो रही वायरल

जानकारी के अनुसार ऋतिक के परिवार में कई दशक से गणेश उत्सव मनाया जाता रहा है और बचपन से उन्‍होंने अपने घर में गणपति की पूजा आराधना करते आये हैं, इसलिए अब ऋतिक खुद अपने परिवार की इस प्रथा को निभाते हैं।

जहां हर साल अपने परिवार के साथ वह अपने घर गणपति की स्थापना कर, उनकी पूजा अर्चना करते हैं। बहुत लोग ऋतिक के इस भक्तिमय अंदाज से ज्‍यादा वाकिफ नहीं हैं क्‍योंकि वह अपने इस अंदाज का दिखावा करने में विश्वास नहीं रखते और इसे खुद तक ही सीमित रखना पसंद करते हैं।

अभिनेता का यह भक्ति वाला अंदाज उनकी फिल्म अग्निपथ में भी बखूबी देखने मिला था जिसमें ऋतिक रोशन एक गाने में भगवान गणेश की पूजा करते नजर आए। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतिक रोशन जल्‍द ही निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं।

इसे भी पढ़े:- दर्शकों को फीकी लगी 'बरेली की बर्फी', पहले दिन कमाए इतने करोड़

डीएनए की खबर के अनुसार इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला करेंगे। डीएनए की खबर के अनुसार यह एक एक्शन, रोमांस और ड्रामा फिल्म होगी जो संभवतः अब तक की बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म होगी।

 फिल्म के लिए अभी तक एक्‍ट्रेस को चुना नहीं गया है। ऋतिक रोशन की आखिरी फिल्म यामी गौतम के साथ काबिल थी जो बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म रईस से टकराई थी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hrithik raises the establishment of ganapati at home

-Tags:#Bollywood News#Hrithik Roshan#Shahrukh Khan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo