Top

गोविंदा की बेटी ने पापा के बारे में किया ये बड़ा खुलासा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 30 2017 3:55AM IST
गोविंदा की बेटी ने पापा के बारे में किया ये बड़ा खुलासा

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का कहना हैं कि उनके पिता के पास बेटी के लिए फिल्म बनाने का वक्त नहीं है और यही बात टीना को पसंद है। 

आहूजा ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में आई फिल्म 'सेकंड हैंड हस्बैंड' के जरिए की थी, लेकिन फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। 

टीना ने कहा, मैं नहीं चाहती कि पापा मुझे लॉन्च करें। मैं अच्छे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहती हूं, भले ही फिल्म में रोल 15 मिनट का क्यों न हो। मैं अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाना चाहती हूं, लेकिन खुद के दम पर। 

मैं चाहती हूं पापा मुझ पर गर्व करें। डैड खुद की फिल्में साइन करने में इतने बिजी हैं कि मेरे लिए फिल्म प्रोड्यूस नहीं कर पाएंगे। और मुझे यह बात पसंद है। टीना ने बताया कि उन्हें सिर्फ अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है। 

पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि सलमान खान टीना को इंडस्ट्री में लॉन्च करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। 28 वर्षीय टीना ने 2015 में स्मीप कंक की फिल्म 'सेकेंड हैंड हस्बैंड' में गुरप्रीत कौर का किरदार निभाकर अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। 

फिल्म फ्लॉप रही और टीना अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब। वहीं, आखिरी बार फिल्म 'आ गया हीरो' में नजर आए गोविंदा जल्द ही 'राजू माइंड ब्लोइंग' में दिखाई देंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
govindas does not have time to make a film says his daughter tina ahuja

-Tags:#Govinda#Govinda#Tina Ahuja#Box Office#Bollywood News#Entertainment News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo