Breaking News
Top

Bigg Boss 11: अर्शी ने हिना को दी ये वाली गंदी गाली, विकास ने भाभीजी को किया KISS

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 20 2017 4:28PM IST
Bigg Boss 11: अर्शी ने हिना को दी ये वाली गंदी गाली, विकास ने भाभीजी को किया KISS

बिग बॉस के घर में रोज नए नए ड्रामे होते रहते हैं। ‘बिग बॉस सीजन 11’ के 19वें एपिसोड में एक तरफ जहां भावनाओं का गज़ब का उतार-चढ़ाव देखने को मिला। वहीं दूसरी तरफ अर्शी खान और हिना खान के बीच जबरदस्त पंगा हो गया। 

बिग बॉस ने विकास गुप्ता, अर्शी खान और ज्योति शर्मा की गलतियों की वजह से घरवालों के लग्जरी बजट में कटौती कर दी, जीके बाद अर्शी रोने लग जाती है। लेकिन इस बीच हिना खान अर्शी खान को इसके लिए जिम्मेदार ठहराती है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: नॉमिनेशन के बाद पागल हो गया ये एक्टर, कपड़े उतारकर काटा बवाल

अपने उप्पर इल्जाम लगते देख अर्शी खान नाराज हो जाती है और हिना खान को घटिया और बदतमीज औरत बोलती है। अर्शी का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ और अर्शी हिना की तरफ थूकती है और उन्हें मारने के लिए चप्पल तक उठा लेती है।

वहीं हिना खान अर्शी खान पर इल्जाम लगाती है कि अर्शी ने उन्हें मां की गाली दी है, जबकि अर्शी इस बात से इंकार कर देती हैं कि उन्होंने हिना को मां की गाली दी है। वहीं हिना खान कहती है कि अर्शी खान मेरे पैरों की धूल के बराबर भी नहीं है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 11: हितेन से 20 बच्चे पैदा करना चाहती है ये एक्ट्रेस

वहीँ दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में एक ऐसा वक्या देखने को मिला जिसकी किसी ने भी कल्पना नहीं की होगी। क्योंकि जब से शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की बिग बॉस के घर में एंट्री हुई है तब से दोनों एक दूसरे से लड़ रहे थे।

लेकिन अब ये दूरियां नजदीकियों में बदलती हुई नजर आ रही है। क्योंकि बिग बॉस के घर में कोई भी किसी का दोस्त ये दुश्मन नहीं होता। कालकोठरी में बंद विकास गुप्ता से मिलने आईं अंगूरी भाभीजी को विकास गुप्ता किस कर लेता है। अब देखना होगा कि शिल्पा का इसपर क्या रिएक्शन होगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bigg boss 11 arshi khan says to hina khan mother fucker vikas gupta kiss to shilpa shinde

-Tags:#Bigg Boss 11#Arshi Khan#Hina Khan#Shilpa Shinde#Vikas Gupta
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo