Top

ITBP के जवानों के बीच पहुंचे अक्षय, जताई खतरनाक पोस्ट पर जाने की इच्छा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 10 2017 9:27AM IST
ITBP के जवानों के बीच पहुंचे अक्षय, जताई खतरनाक पोस्ट पर जाने की इच्छा

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार बुधवार को चीन-भारत सीमा सुरक्षा बल आईटीबीपी के मुख्यालय पहुंचे। आईटीबीपी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभिनेता ने जवानों और बल के अधिकारियों से मुलाकात की।

उन्होंने जवानों से मुलाकात के दौरान कहा कि वह सैनिकों के सामने आने वाली कठिनाइयां समझते हैं और उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को वाकिफ कराने के लिए कदम उठाएंगे।

इसे भी पढ़े:- 75वें जन्मदिन का जश्न नहीं मानना चाहते हैं अमिताभ बच्चन

अक्षय ने जवानों की फारवर्ड पोस्ट पर जाने की भी इच्छा जताई। अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, आज सुबह भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवानों से मिलना काफी अच्छा रहा।

उनके जोश व समर्पण भाव के प्रति मेरे मन में गहरा सम्मान है। अधिकारी ने बताया कि जवानों से बातचीत के दौरान कुमार को अभियानों के दौरान इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण और यंत्र दिखाए गए। कुमार ने कहा कि वह अर्द्धसैनिक बलों की चौकियों का भी भ्रमण करेंगे।

इसे भी पढ़े:- VIDEO: आखिर क्‍यों उतार रही हैं यह एक्‍ट्रेस अपने कपड़े

महानिदेशक डीजी से मिलाया हाथ

अधिकारियों ने बताया कि आईटीबीपी के महानिदेशक डीजी आर के पचनंदा और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने अभिनेता को जोखिम भरे क्षेत्रों में सेना की कार्यप्रणाली के बारे में बताया।

कुमार ने इसी साल केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ मिलकर ऑनलाइन सरकारी पोर्टल भारत के वीर लांच किया था। इसमें कोई भी व्यक्ति केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के शहीद जवानों के परिजन को सहायता राशि दान कर सकता है।

 आपको बता दें कि 1962 की जंग के बाद आईटीबीपी का गठन हुआ था,80 हजार जवान आईटीबीपी में कार्यरत हैं और 3,488 किलोमीटर लंबी भारत चीन सीमा की सुरक्षा करते हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
akshay kumar meet itbp jawan

-Tags:#Bollywood News#Akshay Kumar#Army#Itbp

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo