Breaking News
Top

ऐश्वर्या राय बनी 29 साल के लड़के की मां, बॉलीवुड में मचा घमासान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 17 2018 11:32PM IST
ऐश्वर्या राय बनी 29 साल के लड़के की मां, बॉलीवुड में मचा घमासान

आंध्रप्रदेश के रहने वाले 29 वर्षीय युवक संगीथ कुमार ने बेहद चौकानें वाला दावा किया है, जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। दरअसल संगीथ कुमार ने कहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन मेरी मां हैं।

संगीथ कुमार ने ऐश्वर्या के लेकर कई चौंकाने वाले दावे किए है। संगीथ कुमार अपने इस बयान के कारण अचानक सुर्खियों में आ गए है।

 

लंदन में दिया था मुझे जन्म-

संगीथ कुमार का कहना है कि सन् 1988 में ऐश्वर्या ने आईवीएफ के जरिए उन्हें लंदन में जन्म दिया था। इन सब में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि 1988 में ऐश्वर्या का उम्र महज 14 साल थी। 

अभिषेक बच्चन से हो चुकी हैं अलग-

डेकन क्रोनिकल में छपी खबर के मुताबिक शख्स संगीथ कुमार का कहना है कि उनकी परवरिश विशाखापट्टनम के जिले चोड़लरम में हुई है। 

संगीथ ने ऐश्वर्या से जुड़ा एक और दावा किया है जो काफी चौंकाने वाला है। दरअसल संगीथ ने दावा किया है कि ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो चुकीं हैं। 

संगीथ ने आगे कहा है कि ऐश्वर्या इन दिनों अलग रह रही हैं, इसलिए मैं चाहता हूं कि वो अपने बेटे के साथ मैंग्लोर में रहे। मुझे उनसे अलग हुए 27 साल हो चुके हैं, मैं नहीं चाहता कि अब मैं उनके बिना रहूं।

यह भी पढ़ेंः महक चहल का नहाते हुए वीडियो हुआ लीक, देखें वायरल वीडियो

ऐश्वर्या से कभी नहीं की बात- 

29 वर्षीय युवक संगीथ कुमार ने दावा किया कि मैंने पहले कभी अपनी मां ऐश्वर्या से बात नहीं कि इसकी वजह मेरे रिश्तदार थे। मेरे परिवार के बाकी लोगों ने मुझे हमेशा गलत जानकारी दी, आज मैं  उनके बारे में पता कर चुका हूं, लिहाजा उनके साथ रहना चाहता हूं।

आपको बता दें कि इन सभी दावों से दूर ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म फन्ने खां की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo