Top

अदनान सामी ने कश्मीर में किया कॉन्सर्ट, पूर्व सीएम के साथ लोग भी उड़ा रहे हैं मजाक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 8 2017 4:55PM IST
अदनान सामी ने कश्मीर में किया कॉन्सर्ट, पूर्व सीएम के साथ लोग भी उड़ा रहे हैं मजाक

भारतीय नागरिक बने मशहूर सिंगर अदनान सामी का 7 अक्टूबर को जम्म-कश्मीर के श्रीनगर स्थित डल झील के किनारे एक म्यूजिक कॉन्सर्ट रखा गया था। 

यह कॉन्सर्ट राज्य सरकार की महबूबा मुफ्ती सरकार और केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा संयुक्त रुप से रखा था जिसका उद्देश्य राज्य में टूरिज्म को बढ़ावा देना था। सोशल मीडिया पर इस कॉन्सर्ट का मजाक उड़ाया जा रहा है।

लोग पोस्ट कर रहे हैं कि कॉन्सर्ट को देखने के लिए ज्यादा लोग यहां नहीं पहुंचे थे और ज्यादातर कुर्सियां खाली ही दिखाई दी थीं। अदनान सामी के कॉन्सर्ट की खाली पड़ी कुर्सियों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल की जा रही हैं।

वहीं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्लाह ने कॉन्सर्ट में खाली पड़ी कुर्सियों को लेकर सरकार को घेरते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा खाली कुर्सियां और देर से हुई शुरुआत दिखाता है कि कश्मीर क्या है, खाली हॉटल्स, पब्लिक की निराशा और खराब शासन प्रणाली। 
इसके बाद अपने अन्य ट्वीट में अब्दुल्ला ने कह कि यह बहुत ही दुखद है, आशा करता हूं कि लोग इन सीटों को भर देंगे। उमर अब्दुल्ला के इस ट्वीट पर अदनान सामी भड़क गए और उन्होंने अबदुल्ला को करारा जवाब दे डाला।
अदनान सामी ने ट्वीट किया भाई आप पूर्व मुख्यमंत्री हैं। आपको एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के कारण निराश नहीं होना चाहिए। जाहिर है कि आपके बहुत पास बहुत ही खराब सूत्र हैं जो कि आपसे झूठ बोल रहे हैं। यहां देखिए फोटो। अदनान ने कॉन्सर्ट की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं जिनमें भारी संख्या में लोग दिखाई दे रहे हैं। 
अदनान सामी ने कहा कि मेरा जम्मू-कश्मीर से गहरा रिश्ता रहा है क्योंकि मेरी मां और जिन हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक के मशहूर संतूर वादक पंडित शिव कुमार शर्मा से मैंने संगीत सीखा वे भी जम्मू से थे। 
 
बता दें कि आदनान सामी का यह म्यूजिक कॉन्सर्ट आम जनता के लिए नहीं था। इस कार्यक्रम में केवल पुलिस अधिकारियों, नौकरशाहों, राजनेताओं और उनके परिवारों को आमंत्रित किया गया था।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
adnan samis music concert at dal lake of srinagar got negative reactions

-Tags:#adnan sami#adnan sami kashmir concert
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo