Logo
election banner
BSNL Plans: सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL कई आकर्षक प्लान ऑफर कर रही है। ग्राहक भी इन लो बजट प्लान और उनकी ज्यादा वैलिडिटी की पेशकश को काफी पसंद कर रहे हैं। 

BSNL Plans: सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने नए प्लान ऑफर कर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की है। बीएसएनएल के ये प्लान कम बजट के होने के साथ-साथ ज्यादा दिनों की वैलिडिटी की पेशकश भी करते हैं। इन प्लानों में सिर्फ 197 रुपये में 70 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। बीएसएनएल के इस बजट-फ्रेंडली प्लान को ग्राहक हाथों हाथ ले रहे हैं। अगर आप भी कम पैसों में ज्यादा वैलिडिटी का लाभ लेना चाहते हैं तो रिचार्ज से पहले इन प्लान की खासियत और उनकी सुविधाएं जरूर जान लीजिए। 

BSNL का 197 रुपए रिचार्ज प्लान 
- बीएसएनएल ने सिर्फ 197 रुपए में शानदार प्लान ऑफर किया है। इसमें आपको 70 दिन तक अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, डेली 2GB डेटा, मुफ्त 100 SMS और ZING का एक्सेस मिल रहा है। इसके साथ ही यह प्लान ग्राहकों को 15 दिनों तक कई मुफ्त फायदे भी प्रदान कर रहा है। यानी 197 रुपए में आपको 2 महीने 10 दिन की वैलिडिटी मिलेगी।
- इस हिसाब से प्लान का मासिक (30 दिन के प्लान के हिसाब से) खर्च 84 रुपए आता है। इस प्लान का रोजाना खर्च 2 रुपये से थोड़ा ज्यादा है। अगर आप लो बजट के प्लान की तलाश कर रहे हैं तो बीएसएनएल के ये प्लान आपकी बहुत सारी परेशानियों को दूर कर सकते हैं। 

BSNL का 299 रुपए रिचार्ज प्लान 
सरकारी कंपनी ने 299 रुपए के प्लान में कई शानकार पेशकश की हैं। इसमें रोजाना 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं। हालांकि, इसमें ऐड-ऑन प्लान जैसे OTT ऐप्स की सर्विस नहीं मिलेगी। बीएसएनएल ने इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन रखी है। यानी इस प्लान का डेली खर्च करीब 10 रुपए है। इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को कुल 90GB डेटा मिल रहा है। यह रिचार्ज प्लान ज्यादा डेटा कंज्यूम करने वालों के लिए बेहतर है। बीएसएनएल ने इन प्लानों के साथ ग्राहकों को कम कीमत में शानदार सुविधाएं देने की कोशिश की है।

5379487