Logo
election banner
Poonch Terror Attack: सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकी हमले को अंजाम देने वाले आतंकियों का स्केच रिलीज किया है। सुरक्षा बलों ने इन दोनों आतंकियों का पता बताने वालों को 20 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा भी की है।

Poonch Terror Attack: सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकी हमले को अंजाम देने वाले आतंकियों का स्केच रिलीज किया है। सुरक्षा बलों ने इन दोनों आतंकियों का पता बताने वालों को 20 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा भी की है। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों ने शनिवार की रात वायुसेना के काफिले पर घात लगाकर हमला किया था। इस हमले में वायुसेना के कॉर्पोरल विक्की पहाड़े शहीद हो गए थे।

एयरफोर्स जवान के शहीद हाेने के बाद से ही सेना कश्मीर के शाहिस्तार इलाके में बड़ा सर्च ऑपरेशन चला रही है। सेना ने बुलेटप्रूफ और बख्तरबंद गाड़ियों और सशस्त्र जवानों को सर्च ऑपरेशन में लगाया है। आतंकियों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वैड की मदद ली जा रही है। रविवार को हमले के बाद सेना के कई बड़े अफसर मौके पर पहुंचा और जायजा लिया। 

जम्मू कश्मीर पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक ने बताया कि  सोमवार को16 कोर के कोर कमांडर और एडीजी जम्मू जोन आनंद जैन ने जीओसी रोमियो फोर्स, आईजीपी सीआरपीएफ और डीआइजी आरपी रेंज के साथ इलाके का दौरा किया। इलाके में  बड़े पैमाने पर चलाए जा रहे तलाशी अभियान की समीक्षा। इस बीच कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। 

कौन थे विक्की पहाड़े?
विक्की पहाड़े भारतीय वायुसेना के कॉर्पोरल थे। पहाड़े मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के नोनिया करबल इलाके के रहने वाले थे। अपनी बहन की शादी में शामिल होने के बाद 15 दिन पहले ही ड्यूटी पर लौटे थे। विक्की पहाड़े 2011 में वायुसेना में शामिल हुए थे। 

5379487