Logo
election banner
US Stolen Cessna 172 crash texas: राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने घटना की जांच शुरू की है। एडिसन एयरपोर्ट के मुताबिक, विमान बुधवार (24 जनवरी) शाम 6:53 बजे एयरपोर्ट से रवाना हुआ। रात करीब 8:26 बजे एक खुले मैदान में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उस वक्त विमान में केवल जेम्स मौजूद था।

US Stolen Cessna 172 crash texas: अमेरिका से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। टेक्सास के एडिसन में एक हवाई अड्डे से एक शख्स ने विमान चुरा लिया। इसके बाद वह डेढ़ घंटे तक हवा में उड़ता रहा। लेकिन टेक्सास-ओक्लाहोमा बॉर्डर पर क्रैश हो गया। इस हादसे में विमान चुराने वाले शख्स की मौत हो गई। मामले की जांच जारी है।

फ्लाइट स्कूल से चुराया विमान
टेक्सास के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग ने बताया कि बुधवार को टेक्सास के एडिसन हवाई अड्डे से एटीपी फ्लाइट स्कूल के एक सेसना 172 विमान को चुरा लिया गया। यह स्कूल शहर डलास से 15 मील उत्तर में स्थित है। विमान चुराने वाले शख्स की पहचान 23 वर्षीय लोगान टिमोथी जेम्स के रूप में की गई। उसने टेक्सास की ओर 80 मील से अधिक उत्तर-पूर्व में विमान उड़ाया। लेकिन टेक्सास-ओक्लाहोमा सीमा के करीब विमान दुर्घटना का शिकार हो गया। 

राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने घटना की जांच शुरू की है। एडिसन एयरपोर्ट के मुताबिक, विमान बुधवार (24 जनवरी) शाम 6:53 बजे एयरपोर्ट से रवाना हुआ। रात करीब 8:26 बजे एक खुले मैदान में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उस वक्त विमान में केवल जेम्स मौजूद था। हादसे में उसकी मौत हो गई। 

एटीसी से बोला- मैं कुछ नहीं सुनूंगा
हादसे से पहले जेम्स और एयर ट्रैफिक कंट्रोलर के बीच बातचीत भी हुई थी। एनबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार एटीसी रिकॉर्डिंग के अनुसार जेम्स ने कहा कि अभी आपको शायद यह एहसास होगा कि मैं आप सभी के निर्देशों को नहीं सुनूंगा और मैं बस पूर्वी टेक्सास जा रहा हूं। मैं जल्द ही कॉम 1 सर्किट ब्रेकर और कॉम 2 सर्किट ब्रेकर को यहां खींचने जा रहा हूं। डीपीएस ने कहा कि संघीय विमानन प्रशासन की सहायता से राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड जांच का नेतृत्व कर रहा है।

5379487