Logo
election banner
Punjab Man Charged with Murder: मृतका की शिनाख्त 41 वर्षीय बलविंदर कौर के रूप में हुई। ब्रिटिश कोलंबिया के एबॉट्सफोर्ड स्थित घर पर बलविंदर को मृत पाया गया। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना 15 मार्च को वैगनर ड्राइव के 3400-ब्लॉक पर हुई।

Punjab Man Charged with Murder: पंजाब के एक शख्स ने कनाडा में अपनी पत्नी की चाकू से वारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने वीडियो कॉल कर अपनी मां को शव दिखाया। कहा कि मैंने उसे हमेशा के लिए सुला दिया है। यह देख पूरा परिवार सहम उठा। हत्यारा पति 5 दिन पहले ही अपनी बेटी से मिलने के लिए कनाडा पहुंचा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

15 मार्च की घटना
मृतका की शिनाख्त 41 वर्षीय बलविंदर कौर के रूप में हुई। ब्रिटिश कोलंबिया के एबॉट्सफोर्ड स्थित घर पर बलविंदर को मृत पाया गया। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना 15 मार्च को वैगनर ड्राइव के 3400-ब्लॉक पर हुई। कनाडा की इंटीग्रेटेड होमिसाइड इन्वेस्टिगेशन टीम ने कहा, बलविंदर को बचाने का पूरा प्रयास किया गया, लेकिन अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना के संबंध में उसके पति जगप्रीत सिंह को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार, घटना के बाद जगप्रीत ने लुधियाना स्थित अपनी मां को वीडियो कॉल किया और उसे बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। बलविंदर की बहन ने चौंकाने वाला खुलासा किया। बताया कि जगप्रीत ने लुधियाना में अपनी मां को वीडियो कॉल किया और हत्या की बात कबूल करते हुए कहा था कि मैंने उसे हमेशा के लिए सुला दिया है।

बलविंदर की बहन बोली- पैसों को लेकर होता था झगड़ा
बलविंदर के परिवारीजनों ने कहा कि दंपति के बीच पैसों को लेकर झगड़ा होता था। जगप्रीत एक सप्ताह पहले ही कनाडा गया था। उसने काम करना बंद कर दिया था और बेरोजगार था। उनकी शादी 2000 में हुई और उनकी एक बेटी और एक बेटा है। हालांकि, जगप्रीत के परिवार ने आरोपों से इनकार किया। उन्होंने कहा कि बलविंदर और जगप्रीत राजी खुशी रहते थे। 

जगप्रीत के भाई का दावा- घटना से कुछ घंटे पहले मार्केटिंग की थी
जगप्रीत के भाई ने बताया कि अभी हमें इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि 15 मार्च की रात मेरे भाई और उसकी पत्नी के बीच वास्तव में क्या हुआ था। उन्होंने या हमारे परिवार ने कभी भी बलविंदर कौर को परेशान नहीं किया। वे एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे थे। घटना से कुछ घंटे पहले खरीदारी करके लौटे थे।

आगे बताया कि घटना के बाद मेरे भाई ने हमारी मां को फोन करके बताया कि उसने गलती से अपनी पत्नी को घायल कर दिया है। वह माफी मांग रहा था। कुछ भी जानबूझकर नहीं किया गया था। उस रात जो हुआ उसके पीछे का कारण कोई नहीं जानता क्योंकि उनकी बेटी भी दूर थी।

5379487