Logo
election banner
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक अपनी पीठ पर भगवान राम और राम मंदिर की छवि बनवा रहा है। वीडियो को देखकर अधिकतर लोग युवक की आलोचना कर रहे हैं। उसे सलाह दे रहे हैं। 

अयोध्या में भगवान राम मंदिर के उद्घाटन के बाद देश-विदेश में काफी उत्साह देखा गया। प्राण-प्रतिष्ठा होने के बाद हर दिन लाखों श्रद्धालु दर्शन करने अयोध्या जा रहे हैं। इससे अलग एक युवक भगवान राम की भक्ति में सराबोर दिखा। उसने अपनी पीठ पर भगवान श्रीराम और भव्य मंदिर का टैटू गुदवा लिया। इसका वीडियो सोशल  मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ranjeet (@ranjeet_rajak_15)

इसे इंस्टाग्राम पर @ranjeet_rajak_15 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। पीठ के ऊपरी हिस्से में भगवान श्रीराम की आकृति बनाई गई है। इसके ठीक नीचे नवनिर्मित मंदिर उकेरा गया है। इस दौरान युवक पीछे पीठ करके खड़ा है। लोग इस नजारे को देख हैरान रह गए। अब तक इसे 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कुछ लोग युवक के इस कारनामे की तारीफ कर रहे हैं, जबकि अधिकतर लोग उसकी आलोचना कर रहे हैं। लोगों को कहना है कि यह सही नहीं है, आप राम भक्त है लेकिन भक्ति दिखाने की ये सही जगह नहीं है। एक यूजर ने लिखा कि अगर भगवान के लिए कुछ करना ही है तो उनकी फोटो को नहीं, ब्लकि उनके चरित्र को अपने जीवन में उतारों। एक यूजर ने लिखा- ब्रो ये तूने सही नहीं किया। 

अक्सर इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जिसमें लोग अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आ जाते हैं। लेकिन लोगों को ऐसी चीजें पसंद नहीं आती तो क्रिएटर को ट्रोल भी होना पड़ जाता है। 
 

5379487