Logo
election banner
Manchurian Samosa Viral Video: समोसा में मंचूरियन की टॉपिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इसे देखकर हैरान हैं।

Manchurian Samosa Viral Video: समोसा हमारे यहां का सबसे लोकप्रिय स्ट्रीट फूड है। देश के किसी भी हिस्से में ये आसानी से मिल जाएगा। इस टेस्टी स्नैक्स की खासियत है कि ये अलग-अलग तरीकों से बनाकर बेचा जाता है और इलाके बदलते ही इसके स्वाद में भी बदलाव मिल जाता है। समोसे के साथ लोग प्रयोग करने से भी बाज नहीं आते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक स्ट्रीट वेंडर मंचूरियन समोसा बनाकर बेच रहा है। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही नेटिजंस इसे लेकर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने तो इसे डिजास्टर तक कह दिया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @officialsahihai से पोस्ट किया गया है। वीडियो में स्ट्रीट वेंडर मंचूरियन समोसा बेचते दिख रहा है। 

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: WWE चैंपियन John Cena बॉलीवुड 'बादशाह' के निकले बड़े फैन, SRK के लिए गाया ये गाना

20 रुपये में मंचूरियन समोसा
सड़क पर बिक रहा 20 रुपये का मंचूरियन समोसा लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र है। वायरल वीडियो में एक समोसा बेचने वाला अपनी यूनिक डिश मंचूरियन समोसा सेल कर रहा है। दुकानदार पहले समोसे को फोड़ता है, उसके बाद उसके ऊपर ग्रेवी वाला मंचूरियन डालता है। उसके ऊपर पुदीना और इमली की चटनी और प्याज डालकर सर्व कर रहा है। इस मंचूरियन समोसे को वेंडर 20 रुपये में बेच रहा है। 

नेटिजंस का हिला दिमाग
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से ही इस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया मिल रही है। ज्यादातर लोग अपने इस फेवरेट स्ट्रीट फूड के साथ किए गए इस प्रयोग को लेकर काफी नाराज दिखे। एक यूजर ने लिखा 'टेस्ट में बहुत खराब।' एक अन्य ने लिखा 'ग्रेवी मंचूरियन ने चाट को पीछे छोड़ दिया।' वहीं एक यूजर ने लिखा 'तुम्हें इसकी सज़ा मिलेगी।' चौथे यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट किया 'ये क्या है?'

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: शख्स ने प्लेन को बना दिया लक्ज़री विला, 2 बेडरूम, स्वीमिंग पूल भी; Anand Mahindra ने दिया ऐसा रिएक्शन

5379487