Logo
election banner
Sky Diving with Jai Shree Ram Flag: रिटायर्ड नेवी अफसर ने अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को सेलिब्रेट करने के लिए 10 हजार फीट पर जय श्री राम लिखा झंडा लहराया।

Sky Diving with Jai Shree Ram Flag: 22 जनवरी का दिन दुनियाभर में रहने वाले सनातन धर्म के मानने वालों के लिए बेहद खास बन गया है। सदियों के इंतजार के बाद भगवान श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में थाईलैंड के आसमान में भी भगवा लहराया नजर आया। सोशल मीडिया पर वायरल रहे वीडियो में एक रिटायर्ड नेवी ऑफिसर ने स्काई डायविंग कर थाईलैंड के आसमान में जय श्री राम लिखा झंडा आसमान में लहराया। 

10 हजार फिट पर भी जय श्री राम
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ऑल इंडिया रेडियो के ऑफिशियल अकाउंट airnewsalerts से शेयर किया गया है। क्लिप में दिख रहा है कि रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कमांडर राजकुमार ने हैलीकॉप्टर से स्काई डायविंग कर आसमान में भगवा झंडा लहराया। वीडियो में नेवी ऑफिसर हैलीकॉप्टर में सवार होते हुए और फिर स्काई डायविंग जंप करते दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने आसमान पर जय श्री राम लिखा झंडा लहराया और आखिर में स्मूद लैंडिंग भी की।

वायरल वीडियो क्लिप के साथ कैप्शन दिया गया है 'एक पूर्व नेवी ऑफिसर लेफ्टिनेंट कमांडर राजकुमार (रिटायर्ड) ने थाईलैंड में जय श्री राम के झंडे के साथ 10 हजार फीट की ऊंचाई पर स्काई डायविंग की और झंडे को फहराया। नेवल ऑफिसर तमिलनाडु के थेनी जिले के हैं और फिलहाल स्पोर्ट्स एंड मिलिट्री पर्सनल के लिए स्काई डायविंग एनालिस्ट और स्काई डायविंग इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं।'

वीडियो को मिले हजारों व्यूज
सोशल मीडिया पर आने के बाद इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 400 रिपोस्ट हो चुके हैं। वीडियो देखकर यूजर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक ने लिखा 'मैं 22 जनवरी से प्यार करता हूं, ये एक भावना है और हर कोई जिस काम में सबसे बेहतर है वो कर रहा है।' बहुत से यूजर्स ने पोस्ट पर 'जय श्री राम' लिखा।

5379487