Logo
election banner
Cab Driver Viral Video: सोशल मीडिया पर एक कैब ड्रायवर का पैसेंजर को गले लगाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इसके पीछे की कहानी दिल छूने वाली है।

Cab Driver Viral Video: जवान बेटे को खोने का गम सिर्फ वही समझ सकता है जिसने उस हालात का सामना किया है। इस दर्द को शब्दों में बयां कर पाना बेहद मुश्किल है। वक्त चाहे कितना ही गुजर जाए लेकिन ये दर्द बार-बार उभर ही जाता है। हालांकि कुछ भले लोग इस गम पर थोड़ा मलहम लगाने का काम भी कर जाते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो की कहानी भी कुछ ऐसी ही है, जिसे आप जानेंगे तो वो आपके दिल को छू जाएगी। 

कैब ड्रायवर ने महिला को लगाया गले
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक कैब ड्रायवर महिला पैसेंजर को गले लगा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अकाउंट goodnewsreports से पोस्ट किया गया है। कैब ड्रायवर ने जिस महिला को गले लगाया है उसके बेटे की एक साल पहले मौत हो चुकी है और महिला को कैब ड्रायवर में उसके बेटे की झलक नज़र आई थी। 

ऑस्ट्रेलिया के कैब ड्रायवर जेम्स बेड अपने जेश्चर की वजह से इंटरनेट की सुर्खियां बने हुए हैं। जेम्स ने मेलबर्न में पैसेंजर्स को उतारा और उन्हें अच्छा रहने का विश किया। इस पर एक महिला पैसेंजर ने जेम्स की ओर लगे ग्लास को टैब किया और उसके कांच को नीचे उतरवाया। महिला की आंखों में आंसू थे और उन्होंने जेम्स को बताया कि वो उनके बेटे जैसा दिखता है जिसकी एक साल पहले मौत हो गई थी। 

इस पर जेम्स ने महिला को गले लगाने का कहा। वीडियो में दिख रहा है कि जेम्स के ऐसा कहने के बाद महिला ने उसे गले लगा लिया। ये पूरी घटनाकार में लगे डैश कैमरे में कैद हो गई थी। 

इंटरनेट पर हो रही तारीफ
जेम्स ने जिस तरह से महिला को गले लगाया उसे लेकर सोशल मीडिया पर देखने वाले उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर जो कि खुद भी ड्रायवर था उसने लिखा 'ड्रायवर होने के नाते ये मेरे लिए सबसे ज्यादा गर्व का एक लम्हा है। थैंक्स फॉर शेयरिंग।' दूसरे यूजर ने लिखा 'सो स्वीट'। 

5379487