Logo
election banner
Pakistan Biryani Viral Video: पाकिस्तान में बिरयानी खाने के लिए कुर्सियां चली है। लोगों ने बिरयानी तो खा ली लेकिन बिल का भुगतान नहीं किया। इसके बाद कई लोग आपस में भिड़ गए।

Pakistan Biryani Viral Video: पाकिस्तान में महंगाई से हाहाकार मचा हुआ है। वहां गरीब तबके के लोगों के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करना मुश्किल है। वहां आटे का भाव 150 रुपए प्रति किलो से ऊपर बिक रहा है। पाकिस्तान में सरकारी कम कीमत पर लोगों को आटा बांट रही है, ताकि मुफलिसी में लोग अपना पेट भर सकें। 

इस बीच पाकिस्तान से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिरयानी की दुकान पर कुछ लोगों में लड़ाई हो गई। कुछ लोग आपस में हाथपाई करने लगे फिर एक-दूसरे पर कुर्सी फेंकने लगे। दोनों तरफ से मारपीट होने लगी। वीडियो को देखकर पता चलता है कि बिरयानी शॉप पर बिरयानी खाने आए कुछ लोग और दुकान में काम करने वाले लोगों के बीच यह लड़ाई हुई।

वीडियो का Ghar ka Kalesh नाम के एक्स हैंडल से शेयर किया गया है, जिसका कैप्शन दिया गया है कि Kalesh b/w Customer and Restaurant worker over Group of bois were not paying bill after Eating biriyani, Pakistan   

एक्स हैंडल के मुताबिक, बिरयानी की दुकान पर कुछ युवक बिरयानी खाने आए थे। उन्होंने बिरयानी ऑर्डर की और खाई लेकिन जब बिल का भुगतान करने की बारी आई तो उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया। फिर क्या था दुकान के वर्कर्स और युवकों के बीच जमकर हाथपाई होने लगी। कुछ देर बाद लोगों ने कुर्सियां उठी ली और एक-दूसरे पर हमला करने लगे। यह हंगामा काफी देर तक चलता रहा। हांलाकि बाद में लोग बीच बचाव में आए और दोनों तरफ के लोगों को शांत कराया। 

यह वीड़ियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भारत में लोग ने इसे देखकर पाकिस्तानियों का मजाक बना रहे हैं। कह रहे हैं कि पहले पाकिस्तान में आटे के लिए मारा-मारी होती थी, अब बिरयानी के लिए कुर्सियां चली। कंगाल देश में ऐसे हालात हैं और भारत से कश्मीर मांगता है।  

jindal steel Ad
5379487