Logo
election banner
Mumbai Couple Viral Video: सड़क पर बांहों में बांहें डालकर घूम रही एक लड़की और लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Mumbai Couple Viral Video: प्यार करते हुए लोगों को आपने गार्डन या किसी सार्वजनिक जगह पर तो देखा ही होगा, लेकिन  क्या किसी कपल को चलते स्कूटर पर ऐसा करते देखा है? पढ़ने में ये बात अजीब लग सकती है, लेकिन मुंबई की सड़क पर हाल ही में ऐसा ही एक नजारा सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियों में एक कपल चलती गाड़ी में एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को किसी राहगीर ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

एक दूसरे को गले लगा रहे कपल
चलती टू व्हीलर पर इस तरह से जान जोखिम में डालकर एक दूसरे को गले लगाना भले ही इन कपल की नजरों में अलग एहसास हो लेकिन ये बेहद खतरनाक हो सकता था। इसमें ट्रैफिक नियमों की भी धज्जियां उड़ती नजर आई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अकाउंट (@bandrabuzz) से शेयर किया गया है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है 'ये दोनों बान्द्रा रिक्लेमेशन पर ये डेयरिंग करते दिखे हैं। एक दूसरे के सामने मुंह घुमाकर गैरपारंपरिक स्कूटर राइड कर रहे हैं। मुंबई पुलिस हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि इस बात का संज्ञान लें और हर किसी की रोड पर सेफ्टी को सुनिश्चित करें।'

शॉल में लिपटे थे कपल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो 10 सेकंड का है, जिसमें बैकग्राउंड में फिल्मी गीत 'ऐ दिल है मुश्किल जीना यहां...' सुनाई दे रहा है। एक कपल चलती गाड़ी पर सवार हैं। लड़का गाड़ी चला रहा है और लड़की लड़के की ओर मुंह करके उसकी गोदी में बैठी हुई है। दोनों ने एक ही शॉल को ओढ़ रखा है। इस दौरान लड़की लड़के को गले लगाती हुई भी दिख रही है। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भी जमकर नाराजगी जता रहे हैं। कुछ यूजर्स ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को वीडियो टैग करते हुए कपल पर कार्रवाई की मांग की है। एक यूजर ने लिखा 'पुलिस को इन लोगों पर जरूरी एक्शन लेना चाहिए। ये उन सभी के लिए खतरनाक था जो उस वक्त सड़क पर चल रहे थे। इसका विरोध किया जाना चाहिए।'

5379487