Logo
election banner
Delhi University Gargi College principal Viral Video: दिल्ली के गार्गी कॉलेज की प्रिंसिपल का स्टूडेंट्स के साथ रैंप वॉक करने और डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Delhi University Gargi College principal Viral Video: हर स्टूडेंट के दिल में अपने टीचर के लिए खास सम्मान होता है। शिक्षक भी चाहते हैं कि उनका स्टूडेंट हर मंजिल को हासिल करे। एजुकेशन के इस फेज़ में कभी कोई टीचर काफी सख्त मिजाज मिलता है तो कभी कोई बहुत नरम मिजाज। कोई सादा जीवन जीने वाला तो कोई एकदम जिंदादिल। दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज की प्रिंसिपल का वायरल वीडियो भी कुछ ऐसा एहसास दिला रहा है, जिसमें उनकी जिंदादिली दिखाई दे रही है। 

कॉलेज के एनुअल कल्चरल फेस्ट में प्रिंसिपल का अलग ही रूप देखने को मिला। आमतौर पर प्रिंसिपल काफी सख्त मिजाज रहते हैं। लेकिन इस फंक्शन में प्रिंसिपल न सिर्फ अपने स्टूडेंट्स के साथ रैंप वॉक करती दिखीं, बल्कि उन्होंने स्टूडेंट्स के साथ डांस भी किया। 

प्रिंसिपल ने डांस कर सभी को चौंकाया
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @its_madhushree अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। ये वीडियो दिल्ली यूनिवर्सिटी के अंतर्गत आने वाले गार्गी कॉलेज की एक स्टूडेंट मधुश्री ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा 'हमारी प्रिंसिपल के डांस ने भावनाओं को पैदा कर दिया।'

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: घुटनों के बल चलते हुए सीढ़ियों तक पहुंच गया बच्चा, पालतू डॉग ने फिर जो किया वो दिल छू जाएगा

वायरल वीडियो में दो छात्राओं के साथ कॉलेज की प्रिंसिपल रैंप वॉक करतीं और जैज़ धामी और हनी सिंह के गाने 'हाई हील्स' पर डांस करती दिख रही हैं। उनके इस एटीट्यूड को देखकर हर कोई हैरान रह गया। कॉलेज का एनुअल फंक्शन 13 फरवरी से 15 फरवरी 2024 के बीच आयोजित हुआ था। ये वीडियो उसी दौरान बनाया गया। 

वीडियो को मिल रहे दिलचस्प कमेंट्स
सोशल मीडिया पर वीडियो के आने के बाद से ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'हमारी प्रिंसिपल अब तक की सबसे अच्छी पर्सन थीं।' एक अन्य ने लिखा 'यह सबसे कूल है।' तीसरे यूजर ने लिखा 'प्रिंसपल मैम रॉक्ड, स्टूडेंट्स शॉक्ड।'

इसे भी पढ़ें: वैज्ञानिक है या हलवाई: दुकानदार ने 3D Printer Nozzle से बना दी जलेबी, VIDEO देख हिल जाएगा दिमाग

5379487