Logo
election banner
Cooking Hack Video: सोशल मीडिया पर एक साथ 5 रोटियां बेलने का वीडियो वायरल हो रहा है। आप भी इसे देखकर तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे।

Cooking Hack Video: जब भी कोई खाना बनाना सीखने की शुरुआत करता है तो सबसे पहले रोटियां बनाने की बात आती है। सालों की प्रैक्टिस के बाद रोटियां एकदम गोल और पतली बन पाती हैं। अगर कोई आपसे कहे कि एक बार में 5 रोटियां बेल दो तो शायद आप उसे मसखरा कहेंगे। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कुकिंग हैक काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक बार में ही 5 रोटियां बेल रही है। मजे की बात ये है कि ये रोटिया न सिर्फ एकदम गोल बन रही हैं, बल्कि एकदम पतली भी हैं। 

रोटी बनाने का तरीका आ रहा पसंद
आप अगर इस हैक को सीख गए तो रोटियां बनाना चुटकियों का खेल हो सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अकाउंट @hack_it_with_megha से शेयर किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक के ऊपर एक 5 लोइयां रख दी गई हैं और उसके बाद उसे हल्के हाथों से बेलते हुए गोल रोटियां बनाई गईं। इसके बाद एक-एक कर रोटियों को अलग कर दिया गया। 

रोटियां बनाने के इस हैक को जो भी देख रहा है वो तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी दिलचस्प कमेंट्स सामने आने लगे हैं। 

70 लाख मिल चुके हैं व्यूज
सोशल मीडिया पर वीडियो को कितना पसंद किया जा रहा है, इसका इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे अब तक 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस पर दिलचस्प कमेंट्स भी मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'बन जाएगी, ट्राई करो, आराम से बनती है।' एक अन्य ने लिखा 'मेरी दादी ऐसे ही बनाती थी।', एक यूजर ने लिखा 'मैंने 5 के साथ ट्राई किया और इसके बाद 3 रोटियोंका, लेकिन दोनों बार ये काम नहीं किया।'

5379487