Logo
election banner
एक मां अपने बच्चे के हाथों शिवलिंग पर जल चढ़वाने की कोशिश कर रही थी, तभी बच्चा खुद ही कलश में भरे जल को पीने लगा। यह नजारा देख लोग हंसने लगे। जबकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगा। यूजर कहने लगे कि साक्षात भोलेनाथ की इच्छा से ये हुआ। उन्होंने स्वयं जल को ग्रहण किया है।   

कहते हैं छोटे बच्चे भगवान का ही रूप होते हैं। उनमें अच्छे-बुरे की समझ नहीं होती। इस दौरान वे जो भी करते हैं अपने भोलेपन में करते हैं। कई बार बच्चे शरारत करते हैं तो कई बार शरारत में कोई अच्छा काम कर देते हैं। एक बच्चे ने भोलेनाथ के मंदिर में एक ऐसी हरकत कर दी, जो वायरल हो गई। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बच्चा अपनी मां के साथ शिवलिंग के पास खड़ा हुआ है, जब उस बच्चे की मां शिवलिंग पर जल चढ़ाने लगती है तो बच्चा अपनी मां से उस जल को लेकर पीने की कोशिश करता है, जब मां उसे वो जल का लौटा नहीं देती है तो बच्चा जबरन उस लौटे पर मुंह लगाकर उसे पीने लग जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग दावा कर रहे हैं कि यह जल साक्षात शिव जी ने ही आकर पिया है। 

इसे भी पढ़ें : ...जब पिंक साड़ी में क्लासरूम आई AI Teacher, स्टूडेंट से हाथ मिलाया; देखें पूरा Video

वीडियो को divya kachhawaha नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 6.8 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है, तो वहीं 5 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। कई यूजर्स ने इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा- यह जल साक्षात शिव जी ने ग्रहण किया है। एक और यूजर ने लिखा- दोनों ही भोले हैं जय भोले नाथ। वहीं एक और यूजर ने लिखा.....आपका लाया जल भोलेनाथ ने ग्रहण कर लिया है। 

5379487