Logo
election banner
Car Crash In Showroom In Jaipur : जयपुर में एक कार लो-विजिबिलिटी के चलते सीधे शोरूम में जा घुसी। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

Car Crash In Showroom In Jaipur : अक्सर देखा जाता है ठंड हो या बारिश...। इन दिनों में रोड एक्सीडेंट होने की संभावनाएं बढ़ जाती है। ठंड में कम दृश्यता के कारण हादसे होते हैं। ऐसे में सलाह दी जाती है लेकिन संभलकर वाहन चलाना चाहिए। वाहन की रफ्तार को कम ही रखना चाहिए।

ऐसा ही हादसा बीते मंगलवार को राजस्थान की राजधानी और पिंक सिटी के नाम से मशहूर जयपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला। कार सड़क किनारे एक शोरूम में जा घुसी। इस दौरान वहां अफरातफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक, लो विजिबिलिटी के कारण ड्राइवर खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाया और हादसे का शिकार हो गया। घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। एक यूजर ने ड्राइवर के नशे में होने की बात कहते हुए कहा कि देसी का कमाल है बाबू भैय्या

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaipur Buzz (@jaipurbuzz)

वीडियो में देखा जा सकता हैं कि सड़क पर खड़ी एक क्रेन कार को बाहर निकाल रही है। हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं एक क्रेन हवा में लटक रही कार को रस्सी से बाहर निकाल रही है। 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर jaipurbuzz नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इसे 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ लोगों को इस समय काफी ज्यादा ध्यान रखना चाहिए.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ इस तरह की स्थिति में घर से बाहर नहीं जाना चाहिए। एक अन्य ने लिखा, ‘ देसी का कमाल है बाबू भैया.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

 


 

5379487