Logo
election banner
Black Parle-G : हम सबने अपने बचपन के दिनों में कई बार पारले जी बिस्किट खाया है। उस बिस्किट का स्वाद आज भी जस का तस है। वहीं, अब काले रंग के पारले-जी की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। पैकेट और बिस्किट देख आप खुद भी हैरान रह जाओगे।  

Black Parle-G : पारले-जी बिस्किट का डॉर्क फ्लेवर मार्केट में आया है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं, लोग भी कंफ्यूजन में हैं कि क्या यह सच में पारले जी का डार्क फ्लेवर मार्केट में आ चुका है। पारले-जी भारत का पसंदीदा और काफी पुराना बिस्किट है। 85 साल पहले बाजार में आया ये बिस्किट चाय के साथ लोगों का पसंदीदा स्नैक बन गया। आज देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले ब्रांडों में से एक है। अब कहा जा रहा है कि पारले-जी कंपनी बिस्किट का एक नया फ्लेवर मार्केट में ला रही है। इस ‘डार्क पार्ले-जी’ की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है। और लोग इस बिस्किट पर मीम्स भी बना रहे हैं।

बिस्किट के इस नए अवतार को देखकर लोग अंदाज लगा रहे हैं कि ये ‘चॉकलेट’ फ्लेवर का हो सकता है। क्योंकि न सिर्फ इसकी पैकेजिंग अलग है, बल्कि बिस्किट भी डार्क कलर के नजर आ रहे हैं। हालांकि ‘पारले प्रोडक्ट्स’ की ओर से अभी तक इसे लेकर किसी तरह का पुष्टि नहीं की गई है। 

सबसे पहले ‘एक्स’ (पहले ट्विटर) पर इस बिस्किट की फोटो वायरल हुई, जिसे अब तक करीब 10 लाख बार देखा गया है। इंटरनेट पर चर्चा में कुछ लोग इसे सिर्फ कंपनी का नया प्रयोग बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग नए रंग और स्वाद को लेकर एक्साइटेड हैं। 

कुछ लोगों का कहना है कि कस्टमर इस बिस्किट के कल्ट टेस्ट को ही पसंद करते हैं। ज्यादातर इंटरनेट यूजर्स को लगता है कि ये तस्वीरें पूरी तरह से एआई से बनाई गईं हैं और फर्जी भी हैं। आपको बता दें कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करने पर डार्क ‘पार्ले-जी बिस्किट’ को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है, इसलिए जब तक ये बिस्किट आपको मार्केट में या ऑनलाइन बिक्री के लिए नजर नहीं आता है, इस नए फ्लेवर पर यकीन नहीं किया जा सकता है।

5379487