Logo
election banner
Bengaluru BMTS Viral Video : X (पहले ट्वीटर) पर दो महिलाओं का आपस में जूतों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देश की आईटी सिटी बेंगलुरू की BMTS बस के अंदर का है।

Bengaluru BMTS Viral Video : बेंगलुरू की BMTS (बेंगलुरू मेट्रो पॉलिटन ट्रांसपोर्ट सर्विस) बस सर्विस की यात्री बस में दो महिलाओं के बीच खिड़की का कांच खिसकाने की बात को लेकर बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते यह बहस हाथापाई में तब्दील हो गई। दोनों महिलाएं एक-दूसरे के आगे-पीछे वाली सीट पर बैठी थीं। 

खिड़की को खिसकाने को लेकर दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे पर जूतों की बारिश शुरू कर दी। दोनों आपस में गाली-गलौज भी कर रही हैं। मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सुना जा सकता है कि बस का ड्राइवर दोनों महिलाओं को बस से नीचे उतारने को कह रहा है। वहीं यात्री भी एक-दूसरे से पूछ रहे हैं कि किसकी गलती है। 

इन सबके बीच बस में मौजूद किसी यात्री ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरा में रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। Ghar Ke Kalesh ट्वीटर अकाउंट से वीडियो को वायरल किया गया। इसे अब तक 93 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ घटना का वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया। ताकि खुद महिलाओं को पता चले कि उन्होंने पब्लिक प्लेस में ये अच्छा काम नहीं किया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर यही घटना किसी लड़के के साथ होती तो सभी लड़के को ही दोषी ठहराते। 
   

5379487