Logo
election banner
Trending News: भारत में ब्रिटेन के हाई कमिश्नर एलेक्स एलिस (Alex Ellis) इन दिनों बॉलीवुड मूविंग के दीवाने हो गए हैं। उन्होंने एक्स (X) पर पोस्ट कर लोगों से अच्छी फिल्मों के बारे में पूछा है।

Trending News: भारत में मौजूद ब्रिटेन के हाई कमिश्नर एलेक्स एलिस (Alex Ellis) पर इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का शौक जमकर चढ़ा नजर आ रहा है। उन्होंने साबित कर दिया है कि वे सिर्फ डिप्लोमेट ही नहीं हैं, बल्कि भारतीय हिंदी फिल्मों को भी खासा पसंद करते हैं। बता दें कि एलेक्स सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने  एक्स (X) पर पोस्ट करते हुए हिंदी फिल्मों को लेकर अपनी पसंद को जाहिर किया है। उन्होंने कुछ फिल्मों का जिक्र करते हुए लोगों से अच्छी हिंदी फिल्मों की लिस्ट के बारे में जानकारी चाही है। 

शोले, चुपके-चुपके आयी पसंद
हाई कमिश्नर एलेक्स एलिस ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें फिल्म शोले, गैंग्स ऑफ वासेपुर और चुपके-चुपके की काफी तारीफ की है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म देखने के दौरान होने वाले उनके अनुभव के बारे में भी बताया है। पोस्ट में उन्होंने अलग से 'लगान' फिल्म का भी जिक्र किया है। हालांकि फिल्म के अच्छे लगने या न लगने को लेकर उन्होंने आगे कोई बात नहीं लिखी। 

Alex
 

यूजर्स ने दी सलाह
एलेक्स एलिस द्वारा पोस्ट करने के बाद उन्हें एक्स पर फॉलो करने वाले लोगों ने हिंदी फिल्मों को लेकर सलाह भी देना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने साल 1998 में आई फिल्म कुछ-कुछ होता है देखने का कहा और फिल्म के गानों की तारीफ की। इस पर एलेक्स ने रिप्लाई करते हुए फिल्म को पहले ही देख लेने का कहा। एक यूजर ने जब उन्हें फिल्म रंग दे बसंती देखने का कहा तो इसे भी देख लेने का रिप्लाई एलेक्स की ओर से दिया गया। 

Alex
 

इसी तरह कई अन्य यूजर्स ने भी एलेक्स एलिस को कई हिंदी फिल्मों के नाम बता दिए जिसे वे देखना पसंद कर सकते हैं। आमतौर पर किसी भी देश के हाई कमिश्नर को काफी गंभीर माना जाता है और उनके शौक अक्सर आम लोगों के सामने नहीं आ पाते हैं। हालांकि, एलेक्स एलिस के मामले में स्थिति थोड़ी सी बदली है। वे सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बात को रखना पसंद करते हैं। 

Alex
 
5379487