Logo
election banner
Trending News: मुंबई के बड़े बिजनेसमैनों में शुमार हीरानंदानी ग्रुप के के एमडी निरंजन हीरानंदानी ( Niranjan Hiranandani) ने लोकल ट्रेन में सफर का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Trending News: मुंबई के जाने माने बिजनेसमैन हीरानंदानी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर निरंजन हीरानंदानी लक्ज़री गाड़ी में घूमने के बजाय हाल ही में मुंबई लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आए। मुंबई लोकल के एसी कोच में मुंबई से उल्हासनगर के बीच हीरानंदानी ने यात्रा की। इस सफर का वीडियो खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। निरंजन हीरानंदानी रियल इस्टेट बिजनेस से जुड़े हुए हैं और उनके पास अरबों रुपये की संपत्ति है। उनका ट्रेन में सफर करता हुआ वीडियो काफी वायरल हो रहा है और उसे अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। 

इस वजह से लोकल ट्रेन में पहुंचें
देश की आर्थिक राजधानी मुंबई ट्रैफिकभरी सड़कों के लिए भी जानी जाती है। सड़क पर अगर जाम लग जाए तो लोगों को घंटों तक परेशान होना पड़ता है। निरंजन हीरानंदानी ने भी मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए अपनी लक्जरी गाड़ी के सफर को छोड़ना पसंद किया। उन्होंने ठाणे में स्थित उल्हासनगर का सफर लोकल ट्रेन के एसी कंपार्टमेंट में किया। 

उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ट्रेन रुकने पर वे एसी डिब्बे में चढ़ते दिख रहे हैं। ट्रेन में बैठने के बाद हीरानंदानी ने आसपास बैठे यात्रियों से मुलाकात की और उनके हैंड भी शैक किया। इस वीडियो को 2 दिन पहले पोस्ट किया गया था और अब तक इस 31 मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं। शेयर वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'समय की बचत करने और ट्रैफिक को मात देने के लिए शहर की लाइफलाइन से मुंबई से उल्हासनगर तक की यात्रा एसी कोच में बैठकर की। ये एक यादगार अनुभव रहा।'

यूजर्स ने दिए दिलचस्प कमेंट्स 
वीडियो शेयर होने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा 'अमीर लोग अपने ट्रेन के सफर को फिल्माते हैं जैसे कोई मिडिल क्लास आदमी अपने प्लेन के सफर की फिल्म बनाता है।' एक अन्य यूजर ने लिखा 'वे अंबरनाथ एसी लोकल ट्रेन में सफर कर रहे थे।', एक अन्य ने लिखा 'हमारे देश में आपके जैसे और भी लोगों की जरूरत है। मैं चाहता हूं कि आपसे जीवन में व्यक्तिगत तौर से एक बार मिलने का मौका मिले।'

5379487