Logo
election banner
एक्स (X) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें एक बुजुर्ग तालाब में कूद पड़ा। उसने अपने पपी को मगरमच्छ के जबड़े से बाहर निकाल लिया और उसकी जान बचा ली। वायरल हो रहे वीडियो में बुजुर्ग के मुंह में सिगार भी दिख रही है। यह वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य का है। 

'मौत के मुंह से बाहर आना' की कहावत आपने कई बार सुनी और देखी होगी। लेकिन हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाते हैं जिसमें एक बुजुर्ग के प्रिय डॉग को घड़ियाल अपने मुंह में दबा लेता है। डॉग को बचाने के लिए बुजुर्ग घड़ियाल का पीछे करते-करते छोटे तालाब में उतर जाता है। बुजुर्ग ने पानी की गहराई में हाथ डालकर घड़ियाल को बाहर निकाल लिया। इसके बाद उसने अपने दोनों हाथों से घड़ियाल के जबड़े को खींचा और कुत्ते की जान बचा ली। जबड़े की पकड़ से छूटते ही कुत्ता सुरक्षित स्थान पर चला जाता है। 

47 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा, किए ऐसे कमेंट्स 

वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य का बताया गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 47 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अपने कुत्ते के प्रति इतना प्यार देख लोगों ने बुजुर्ग पर खूब कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- मुंह में सिगार लेकर यह काम किया ये आदमी तो लेजेंड है। दूसरे यूजर ने कहा- ऐसा काम कोई सच्चा डॉग लवर ही कर सकता है। वहीं, तीसरे यूजर ने कहा- क्या आपने नोटिस किया. उस आदमी के मुंह में ऐसा करते हुए भी सिगार थी। 

5379487