Logo
election banner
Groom arrives with baraat For Exam: पुलिस भर्ती की परीक्षा देने के लिए एक दूल्हा बारातियों के साथ सेंटर पहुंचा। घटना उत्तरप्रदेश की है।

Groom arrives with baraat For Exam: उत्तर प्रदेश के महोबा में पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान एक दूल्हा भी परीक्षा देने के लिए पहुंच गया। हाथों में मेहंदी, सूट-पैंट और सिर पर दूल्हे वाली पगड़ी पहने एक युवक परीक्षा सेंटर पर नजर आया। उसे जिसने भी देखा हैरान रह गया। यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए युवक काफी वक्त से तैयारी कर रहा था। एक्ज़ाम के दिन ही शादी होने पर युवक का ज़ज्बा शादी पर भारी पड़ता दिखा और वो बारातियों के साथ ही एक्ज़ाम देने परीक्षा सेंटर पर पहुंच गया। 

परीक्षा केंद्र पर व्यवस्थाएं देख रहे पुलिसकर्मियों ने भी जब ये नज़ारा देखा तो वे दंग रह गए। उन्होंने भी दूल्हे का स्वागत लाइन से हटकर किया। इस पूरी घटना को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ऑल इंडिया रेडियो न्यूज के ऑफिशियल अकाउंट @airnewsalerts से यह पोस्ट किया गया है। 

शादी से पहले करियर जरूरी
करियर किसी के लिए कितना अहम हो सकता है, इसका महोबा में हुई पुलिस भर्ती एक्ज़ाम से अंदाजा लगाया जा सकता है। शादी करने से पहले युवक ने जिस तरह दूल्हा बनने के बावजूद एक्जाम दी, उसने हर किसी का दिल जीत लिया है। पोस्ट के मुताबिक भर्ती एक्जाम में पहुंचे युवक ने भी कहा कि शादी से पहले करियर जरूरी है। 

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: शख्स ने प्लेन को बना दिया लक्ज़री विला, 2 बेडरूम, स्वीमिंग पूल भी; Anand Mahindra ने दिया ऐसा रिएक्शन

दूल्हे ने पहले अपनी एक्ज़ाम पूरी की, उसके बाद परीक्षा केंद्र से ही बारात लेकर रवाना हुआ। इस दौरान केंद्र पर तैनात पुलिसकर्मियों ने भी उसका स्वागत किया और उसके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आशीर्वाद दिया। 

युवक के ज़ज्बे की हो रही तारीफ
सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद से लेकर अब तक हजारों लोग इसे देख चुके हैं। कई लोगों ने इसे लाइक किया है और इस पर दिलचस्प कमेंट्स किए हैं। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है। इसके पूर्व भी कई बार ऐसे वाकये हुए हैं जिसमें लोगों में अपने करियर को लेकर अलग ही ज़ज्बा देखने को मिला है। 

इसे भी पढ़ें: दिल थाम लें: चारों ओर थे अजगर..उनके बीच बैठ गया शख्स, डर नहीं; चेहरे पर थी मुस्कान, दिमाग हिला देगा VIDEO

5379487