Logo
Diesel Paratha Viral Video: चंडीगढ़ की एक ढाबे वाली दुकान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक अजीब सा पराठा बनाते हुए दिखाया है, जो कि डीजल में बनाया गया था।

Diesel Paratha Viral Video: चंडीगढ़ की एक ढाबे वाली दुकान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक अजीब सा पराठा बनाते हुए दिखाया है, जो कि डीजल में बनाया गया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। 

डीजल का पराठा
वीडियो में दिखाया गया है कि ढाबे वाले ने एक बड़े बर्तन में डीजल तेल में आटा गोला दिया। इसके बाद वह उस आटे को पराठा की तरह बेल करते हैं और उसे तवे पर सेकते हैं। वीडियो में दिखाई गई यह प्रक्रिया देखकर लोगों को चौंकने का सामना हुआ।

यूजर्स भी रह गए दंग
इस वीडियो के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कमेन्ट करना शुरू किया। इस अजीबो-गरीब पराठे को लेकर उनकी आलोचना की। कई लोगों ने इसे स्वास्थ्य के लिए हानिकारक और खतरनाक माना, जबकि कुछ लोगों ने इसे मजाक समझा। 

इस वीडियो को X पर @DoctorHussain96 पर शेयर किया गया है। इसे तवा पराठा नहीं बल्कि डीप फ्राई पराठा कहा जा सकता है। यह वीडियो देख यूजर्स भी दंग रह गए हैं। इस घटना के बाद, स्थानीय स्वास्थ्य नियामक प्राधिकरण ने कड़ी कार्रवाई की और उन ढाबे वालों को चेतावनी दी कि वे स्वास्थ्य के लिए हानिकारक पराठे न बनाएं।

हालांकि इसे सबसे पहले @nebula_world ने शेयर किया था लेकिन अब उन्होंने इस वीडियो को हटा लिया गया है। इतना ही नहीं वायरल वीडियो को देखते हुए प्रशासन ने ढाबे के खिलाफ कार्रवाई भी की है। एक पोस्ट में लिखा है कि न्याय के हित में ये बेहतर होगा कि वीडियो को हटा दिया जाए। डीजल या पेट्रोल खाद्य सामग्री में नहीं गिने जाते हैं और ऐसे में स्वास्थ्य से जुड़ी कई समस्या भी हो सकती है।

5379487