Logo
VRUM Mini Projector: फ्लिपकार्ट की डेली डेज सेल में VRUM Mini Video मिनी प्रोजेक्टर को भारी डिस्काउंट के साथ देखा गया है। डिस्काउंट ऑफर के साथ यह मिनी 2 हजार रूपए से भी कम में मिल रहा है।

VRUM Mini Projector: यदि आप कम दाम में बेहतरीन क्वालिटी वाला मिनी वीडियो प्रोजेक्टर खरीदने चाहते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिनी प्रोजेक्टर को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ऑफर्स डिस्काउंट के साथ आप इस मिनी प्रोजेक्टर को 3 हजार रूपए से भी कम की कीमत पर खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं इसकी कीमत और ऑफर के बारे में...

VRUM Mini Video Projector की कीमत व ऑफर्स 
फ्लिकार्ट की साइट पर यह मिनी प्रोजेक्टर 51% की भारी छूट के साथ 2,909 रूपए में उपलब्ध है। इस प्रोजेक्टर का ऑफर प्राइस 2,909 रूपए और एमआरपी 5,999 रूपए है।

इस प्रोजेक्टर पर कई सारे बैंक डिस्काउंट भी मिल रहे हैं और BOBCARD बैंकल से खऱीदारी करने पर आप 10% और अधिकतम 7500 रूपए तक की बचत कर सकते है। इसके अलावा कंपनी ने इसपर 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी भी दे रखी है। 

VRUM Mini Video Projector के स्पेसीफिकेशन
VRUM Mini Video प्रोजेक्टर  LED सपोर्ट के साथ आता है। इस  Mini Projector के साथ अधिकतम 8 फीट की दूरी तक प्रोजेक्शन किया जा सकता है। वहीं इस प्रोजेक्टर में आपको 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 3000 ल्यूमेन्स की अधिकतम ब्राइटनेस मिलेगी। साथ ही इस प्रोजेक्टर की लैंप लाइफ 30,000 घंटे है।

ये भी पढ़ेः- itel A70: केवल ₹6000 में घर लें जाएं 5000mAh बैटरी वाला हैंडसेट, फटाफट करें ऑर्डर 

इस मिनी प्रोजेक्टर के साथ आप अपने घर पर ही सिनेमा वाला फील ले सकते हैं। इससे वीडियो, टीवी मूवी, पार्टी गेम, एचडीएमआई यूएसबी एवी इंटरफेस और रिमोट कंट्रोल के साथ आउटडोर मनोरंजन का लुफ्त उठाया जा सकता है।

ये भी पढ़ेः- Samsung Exynos 1380 चिपसेट, 5,880 बैटरी के साथ लॉन्च होगा Samsung का नया फोन; जानें डिटेल्स  

5379487