Logo
election banner
Samsung Upcoming Smartphone: सैमसंग भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। फोन के कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग में हुआ। 

Samsung Galaxy M35 5G: दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग जल्द भारत में नया फोन लॉन्च कर सकती है। इस फोन को Bluetooth SIG लिस्टिंग में देखा गया। 

भारत में जल्द लॉन्च होगा यह फोन
सैमसंग के इस अपकमिंग फोन को हाल ही में ब्लूटूथ एसआईजी (Bluetooth SIG) लिस्टिंग में देखा गया है। फोन के कुछ खास फीचर्स की जानकारी सामने आई है। Bluetooth SIG डेटाबेस में इस फोन को मॉडल नंबर SM-M356B_DS के साथ देखा गया है। इसके मुतबिक, सैमसंग गैलेक्सी M35 5G मॉनीकर के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। लिस्टिंग से पता चला है कि सैमसंग के इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.3 का सपोर्ट दिया जाएगा। ब्लूटूथ एसआईजी में फोन को लेकर अधिक जानकारी नहीं पता चली है, लेकिन इस फोन को हाल ही में सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर भी देखा गया था, जिससे पता चलता है कि कंपनी भारत में जल्द ही अपने इस फोन को लॉन्च करेगी। फोन को BIS सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया।  

इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy M35 के एससीसी सर्टिफिकेशन से इस फोन की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का खुलासा हुआ था। सैमसंग के इस फोन में 25W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी और मॉडल नंबर EP-TA800 के साथ यूएसबी टाइप-सी एडॉप्टर दिए जाने की उम्मीद है। डेकरा सर्टिफिकेशन ने कंफर्म किया था कि सैमसंग के इस फोन में 5,880mAh की बैटरी दी जाएगी। फोन में 6.6 इंच की 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन, प्रोसेसर के लिए Samsung Exynos 1380 चिपसेट, 50+8+5MP का बैक कैमरा सेटअप, 13MP का फ्रंट कैमरा सेटअप, 8GB+128GB स्टोरेज जैसे स्पेसिफिकेशन हो सकते हैं। 

5379487